AMNS इंटरनेशनल स्कूल ने राष्ट्रीय स्तर की नुक्कड़ नाटक प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया

सूरत – हजीरा, जून 07, 2024: सूरत में हजीरा स्थित AMNS इंटरनेशनल स्कूलने राष्ट्रीय स्तर की नुक्कड़ नाटक प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।
इस प्रतियोगिता की थीम विश्व पर्यावरण दिवस-2024 के विषय “भूमि पुनरुद्धार, मरुस्थलीकरण और सूखे से निपटने की क्षमता” के अनुरूप थी।
कक्षा 11 और 12 की 10 छात्राओंने इस प्रतिष्ठित राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में AMNS इंटरनेशनल स्कूल का प्रतिनिधित्व किया। उनके उत्कृष्ट प्रदर्शनने उन्हें देशभर के सैकड़ों स्कूलों से आई प्रविष्टियों में शीर्ष स्थान दिलाया।
सुनीता मटू, प्रधानाचार्य – AMNS इंटरनेशनल स्कूलने कहा कि, “इस राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में देशभर के कई स्कूलों ने हिस्सा लिया और यह बहुत गर्व की बात है कि, हमारे छात्रों की प्रविष्टि को सर्वश्रेष्ठ माना गया। मैं उन्हें राष्ट्रीय मंच पर उनकी शानदार जीत के लिए बधाई देती हूं और उनके बेहतरीन एवं असाधारण प्रदर्शन और समर्पण की सराहना करती हूं।”
राष्ट्रीय स्तर की नुक्कड़ नाटक प्रतियोगिता का आयोजन राष्ट्रीय प्राकृतिक इतिहास संग्रहालय द्वारा किया गया था, जो पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्रालय के तहत कार्य करता है। इस प्रतियोगिता का उद्देश्य पर्यावरणीय मुद्दों के बारे में जागरूकता बढ़ाना और उचित समाधान खोजना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *