सूरत जीतो बिजनेस नेटवर्क की पांचवीं वर्षगांठ: मोतीलाल ओसवाल की उपस्थिति

सूरत. जेबीएन सूरत की पांचवीं वर्षगांठ का भव्य आयोजन पाल स्थित पार्क इन रेडिसन के सामने सुमेरु बैंक्वेट में किया गया। इस मौके पर सीए मोतीलाल ओसवाल मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे और उन्होंने जीतो के सदस्यों को संबोधित किया.
मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज के संस्थापक सीईओ और एमडी मोतीलाल ने कहा कि वह जीतो परिवार के निमंत्रण पर सूरत जेबीएम के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में शामिल हुए। ऐसे सामाजिक कार्यक्रम में विचारों को साझा करके और मिलजुलकर समाज के लिए कुछ करने का मौका मिलता है। जेबीएन नेटवर्क के माध्यम से व्यापार बढ़ने से देश के कई लोगों को फायदा हुआ है। सूरत एक बहुत बड़ा केंद्र है, यहां कई सोसायटी बिजनेस करती हैं। हम एक अच्छा समाज बनाने और एक अच्छा नागरिक बनाने के लिए ज्ञान साझा करते हैं। भारत वर्तमान में दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है और तेजी से दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन रहा है। एक-दूसरे के संपर्क, ज्ञान, सहायता और समर्थन से देश का आर्थिक और सामाजिक विकास तेजी से होगा।

इस कार्यक्रम के बारे में अंतर्राष्ट्रीय व्यापार संगठन जीतो संस्था के जेबीएन कार्यक्रम के संयोजक अल्पेश बाबूलाल मांडोत जैन ने बताया कि जीतो जेबीएन सूरत के पांच वर्ष पूरे होने पर आज सुमेरु बैंक्वेट में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जेबीएन की शुरुआत अच्छे व्यवसायियों द्वारा एक-दूसरे के व्यवसाय को बढ़ावा देने के उद्देश्य से की गई थी, जिसमें जैन भाई विशेषज्ञ हैं। जेबीएन वर्ल्ड वाइड जारी है। जो कोई भी सूरत में जेबीएन का सदस्य है वह जीतो जेबीएन के माध्यम से पूरी दुनिया में अपना व्यवसाय कर सकता है। जेबीएन एक ऐसा मंच है जहां कोई भी जैनबंधु अपना व्यवसाय विकसित कर सकता है। मोतीलाल जी ओसवाल पहली बार सूरत जेबीएन कार्यक्रम में शामिल हुए और सूरत के जेबीएन सदस्यों को संबोधित किया। पिछले पांच वर्षों में सूरत जीतो जेबीएन के तीन चैप्टर शुरू करके अगले 50 वर्षों में क्या किया जा सकता है, इसके लिए एक मंच तैयार कर रहा है। सूरत के अलावा, राज्य या देश के किसी भी हिस्से से जैनबंधु जेबीएन नेटवर्क से जुड़ सकते हैं।

सीए ध्रुव मोर्डिया पूरे गुजरात जीतो बिजनेस नेटवर्क को संभाल रहे हैं। जेबीएन सूरत चैप्टर के पांच साल पूरे होने पर करीब 700 सदस्य जुटे और भव्य तरीके से सालगिरह मनाई। इस जश्न के दौरान जेबीएन इंडिया के चेयरमैन राजेश चंदनजी मौजूद थे, वह ट्रेडेक्स स्पीकर भी हैं। शीर्ष 100 अरबपतियों की सूची में शामिल और 35,000 करोड़ का कारोबार करने वाले मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज के संस्थापक सीईओ और एमडी मोतीलाल जी ओसवाल भी आज सूरत में मौजूद थे और उन्होंने जेबीएन सदस्यों को संबोधित किया। मोतीलालजी ओशवाल सूरत ने जेबीएन सदस्यों को बताया कि अगले पांच वर्षों में शेयर बाजार कहां जाने वाला है। शेयर बाजार के विभिन्न मानदंडों पर मोतीलाल जी ओसवाल द्वारा दी गई जानकारी निवेशकों के लिए बहुत महत्वपूर्ण साबित होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *