तीन दिवसीय सूरत ज्वेलरी शो का उद्घाटन करते शिक्षा मंत्री प्रफुल्लभाई पानशेरिया

सूरत ज्वैलरी शो के पहले दिन आभूषणों के नए डिजाइनों का प्रदर्शन करने वाले कतारगाम के समस्त पाटीदार भवन वाड़ी में आगंतुकों की भारी भीड़ उमड़ी।

कतारगाम समस्त पाटीदार भवन में तीन दिवसीय सूरत ज्वेलरी शो का उद्घाटन करते हुए गुजरात के शिक्षा मंत्री प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि यह सूरत के लिए गर्व की बात है कि सूरत डायमंड सिटी के साथ-साथ यहां नए सोने के डिजाइन के आभूषण प्रदर्शित किए जा रहे हैं। निकट भविष्य में सूरत कपड़ा और हीरे के बाद आभूषणों में नंबर एक शहर बन जाएगा।

आयोजक रिकिन व्यास ने बताया कि यह हमारे सूरत ज्वेलरी शो का सातवां संस्करण है। वराछा कतारगाम और सूरत शहर के लोगों के अपार प्यार के कारण, दर्शक हर साल इस शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बार यह सूरत ज्वेलरी प्रदर्शनी 19, 20 और 21 जुलाई को तीन दिनों के लिए सूरत के अंबा तलावडी कटारगाम स्थित समस्त पाटीदार समाज भवन में आयोजित की गई है।
प्रदर्शनी में एक ही छत के नीचे अलौकिक आभूषणों की विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित की जाएगी। यदि आपके घर पर कोई शुभ अवसर आने वाला है तो विशेष दुल्हन संग्रह के लिए यह आपका अंतिम गंतव्य होगा। तीन दिनों तक आपको नई डिजाइन की ज्वेलरी देखने को मिलेगी।
जब शादी का सीज़न आ रहा होता है, तो हमारे प्रतिभागी उससे छह-सात महीने पहले नए डिज़ाइन के आभूषण बनाते हैं। ग्राहकों का भी मानना ​​है कि अगर हमारे घर में कोई शुभ अवसर हो तो वे सूरत ज्वेलरी शो का इंतजार करते हैं।

कांतिलाल ज्वैलर्स के जिमी चौकसी ने कहा कि हम 75 साल से सूरत में काम कर रहे हैं। हम तीसरी बार सूरत ज्वेलरी शो में प्रदर्शन कर रहे हैं। इस प्रदर्शनी में पोल्की और सोने का भारी ब्राइडल कलेक्शन रखा गया है। सूरत के ग्राहक हेरिटेज, कुन्दन और जड़ाई को अधिक पसंद करते हैं। तीन दिवसीय प्रदर्शनी के दौरान शहरवासियों को समय निकालकर यहां जरूर आना चाहिए क्योंकि हमने आभूषणों के नए डिजाइन प्रदर्शित किए हैं।

दागिना ज्वैलर्स के पुष्कर ओझा ने कहा कि हमारा शोरूम घोड़दौद रोड पर है और पिछले 23 वर्षों से सूरत में संचालित हो रहा है। विरासत, विक्टोरियन और प्राचीन डिजाइन के नए आभूषण हैं। नए ग्राहक इस प्लेटफॉर्म से जुड़ते हैं. ग्राहकों के लिए नए डिज़ाइन पेश करना। कतारगाम में वराछा एक बड़ा ग्राहक है, इसलिए इस क्षेत्र में एक प्रदर्शनी का आयोजन किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *