सूरतवासी अब नेपल्स का अनुभव ले सकते हैं, सी नॉन्नास गुजरात में अपना पहला आउटलेट लॉन्च करने वाला है

सूरतवासियों, अब इटली के स्वाद का आनंद लेने के लिए तैयार हो जाइए! नेपोलिटन सारडो पिज़्ज़ा के प्रवर्तक सी नोन्नास, आपके शहर में अपना पहला आउटलेट खोलने की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं! नेपल्स के स्वाद को सूरत के दिल में लाने के लिए यह एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।
सी नोन्नास के दूरदर्शी आयुष जटिया ने अपना उत्साह साझा किया और कहा “हम सी नोन्नास को सूरत में लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हमारे नए रेस्तरां का लक्ष्य सूरत के लोगों को हमारी अनूठी सारडो पिज्जा और अधिक व्यंजन परोसना है। हमें विश्वास है कि सूरत के लोगों को यह बहुत पसंद आएगा। सारडो पिज्जा बहुत पसंद आएगा। हमारा लक्ष्य उन्हें भोजन से कहीं अधिक एक अनुभव और स्वाद देना है: हम यहां सूरत में नेपल्स का एक छोटा सा टुकड़ा पेश करना चाहते हैं।”
सी नोन्नास की खुली रसोई पाक कला के लिए एक मंच है। मेहमान शेफ को रेस्तरां का मुख्य आकर्षण बनाते हुए देख सकते हैं, इसका सारडो पिज़्ज़ा, मोत्ज़ारेला, कालमाटो जैतून और केपर्स का एक आदर्श मिश्रण है साथ ही लोगों का पसंदीदा पिज़्ज़ा है। इन पिज़्ज़ा के अलावा, मेनू में मुंह में पानी ला देने वाले मशरूम और बेल पेपर पनुत्जो जैसे स्वादिष्ट व्यंजन हैं, जिनके ऊपर घर का बना पेस्टो डाला गया है। ताज़ा सलाड, तले हुए व्यंजन और स्वादिष्ट व्यंजनों का चयन इन मुख्य व्यंजनों का पूरक है। पेय पदार्थों के विकल्पों में सी नोन्नास कूलर और विभिन्न प्रकार की आइस्ड चाय शामिल हैं। मिठाइयों में तिरामिसु, एफ़ोगाटो और जलाटोस के कई स्वादों का आनंद ले सकता है। सिसिलियन पिस्ता, बेल्जियन डार्क चॉकलेट और अन्य का भी समावेश है।
लेकिन वह सब नहीं है! सी नॉनस अपने मेनू में सबसे ताज़ी, उच्चतम गुणवत्ता वाली सामग्री का उपयोग करने के लिए प्रतिबद्ध है। पिलाती (टमाटर प्यूरी), फियोर डे लट्टे मोत्ज़ारेला से लेकर आयातित कलामाता जैतून तक, हर सामग्री का सावधानीपूर्वक चयन किया जाता है। सी नॉननास के मुख्य उत्पाद इटली से आयात किए जाते हैं। रेस्तरां की घर पर बनी मशरूम क्रीम, चेरी टमाटर कॉन्फिट और मसालेदार मिर्च का तेल प्रत्येक व्यंजन के स्वाद को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाते हैं। इन सबका परिणाम एक अनोखा मेनू है जो नेपल्स के सार को दर्शाता है।
सी नोन्नास का सूरत आउटलेट एक आधुनिक इटालवी शैली का स्थान है। रेस्तरां का समकालीन डिज़ाइन, पृथ्वी के रंगों और जीवंत डिज़ाइन का मिश्रण, एक गर्म और आकर्षक माहौल बनाता है। यह बहुमुखी रेस्तरां शानदार सार्डो पिज़्ज़ा बनाने की कार्यशालाओं, जन्मदिन पार्टियों, कार्यक्रमों और अन्य कार्यक्रमों की भी मेजबानी करेगा, जिससे यह पिज़्ज़ा प्रेमियों के लिए एक केंद्र बन जाएगा।तो अपने कैलेंडर को चिह्नित करें और सूरत में ही नेपल्स की पाक यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *