दीप दर्शन विद्या संकुल में कक्षा 10 और 12 के छात्रों के लिए एक सन्मान समारोह और “मेकिंग ऑफ रैंकर” सेमिनार आयोजित किया गया

सूरत| उमियाधाम डिंडोली स्थित दीप दर्शन विद्या संकुल के वर्ष 2023-24 में कक्षा 10वीं एवं 12वीं में ए1 एवं ए2 ग्रेड प्राप्त करने वाले 112 विद्यार्थियों एवं वर्तमान वर्ष के कक्षा 10वीं एवं 12वीं के विद्यार्थियों एवं अभिभावकों के लिए वक्ता डॉ. परेश सवानी एवं पीयूष द्वारा सम्मान कार्यक्रम जोशीसर ”मेकिंग ऑफ रैंकर” शीर्षक के तहत छात्रों को वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए उचित योजना और कड़ी मेहनत के महत्व पर जोर देते हुए उचित मार्गदर्शन दिया गया और छात्रों और अभिभावकों की भूमिका को भी स्पष्ट किया गया।

पिछले वर्ष 2023-24 में कक्षा 10 और 12 वाणिज्य और विज्ञान में ए1 और ए2 ग्रेड प्राप्त करने वाले छात्रों को संस्थान के प्रशासनिक सदस्यों द्वारा ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में विद्यालय प्रबंधक श्री दशरथ पटेल, तुषार पटेल, प्राचार्य श्री भावेश आर. जोशी, विज्ञान विभाग के एचओडी। प्राथमिक विभाग के श्री पंकज पंसुरिया सर प्राचार्य श्री रसीला मैम, प्राथमिक विभाग की पर्यवेक्षक श्री आशाबेन उपस्थित विद्यार्थियों के प्रेरक एवं प्रेरक बने। अपने विषय में शत प्रतिशत परिणाम लाने वाले शिक्षकों को ट्रॉफी एवं उपहार देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन 12 वाणिज्य छात्र भावनगरिया ध्रुवी एवं खेर हेतवी ने किया। आचार्यश्री भावेश सर ने अतिथियों का स्वागत एवं परिचय कराया। धन्यवाद ज्ञापन शिक्षक श्री कुमुदबेन ने किया। युवा मोटिवेटर डॉ. परेश सवानी एवं श्री पीयूष जोशी सर द्वारा दी गई प्रेरणा के रंग में रंगने के बाद सभी ने मंगलकामना एवं कल्याण की कामना के साथ विदाई ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *