आईएफबी द्वारा सूरत में एग्जिबिशन कम चैनल पार्टनर मीट आयोजित

सूरत. अग्रणी भारतीय घरेलू उपकरण कंपनी आईएफबी ने 28 अगस्त को सूरत में एग्जिबिशन कम चैनल पार्टनर मीट का आयोजन किया। परवत पाटिया स्थित रामकथा ग्राउंड (ला फाउंटेन फूड फेयर) में आयोजित चैनल पार्टनर मीट एंड प्रोडक्ट्स गाला प्रदर्शनी में सूरत सहित दक्षिण गुजरात से बड़ी संख्या में आईएफबी के चैनल पार्टनर्स शामिल हुए। आईएफबी ने इस अवसर पर एआई तकनीक से युक्त एक उन्नत तकनीक से सुसज्जित वॉशिंग मशीन भी लॉन्च की।

IFB वॉशिंग मशीन का एक लोकप्रिय ब्रांड है। इस ब्रांड ने हाल ही में एक रेफ्रिजरेटर लॉन्च किया है और घरेलू उपकरणों की दुनिया में एक प्रमुख स्थान हासिल किया है। IFB ने वॉशिंग मशीनों की एक नई तकनीक और नए लुक वाली लाइनअप लॉन्च की है। IFB वर्षों से अपनी अनूठी तकनीक और हार्डवेयर गुणवत्ता के लिए जाना जाता है। IFB ने नई 0xyjet टेक्नोलॉजी IFB DeepClean Ai वॉशिंग मशीन लॉन्च की है। यह नई लॉन्च आईएफबी मशीन अनूठी विशेषताओं के रूप में इको इन्वर्टर मोटर और वार्म सॉक्स से सुसज्जित है। इस मशीन में ड्रम में बाहरी हवा, डिटर्जेंट और पानी को उचित मात्रा में मिलाकर कपड़े धोए जाते हैं। उन्नत एआई सुविधा कपड़ों के वजन और प्रकार को जानने के लिए पानी के स्तर और धुलाई के समय के साथ-साथ गति के प्रकार को स्वचालित रूप से निर्धारित करती है।

इस तकनीक की मदद से परिधान का रंग, बनावट और पूरी गुणवत्ता बरकरार रहती है और ग्राहकों को यह नई मशीन नई आकर्षक कीमत पर मिलेगी। इनबिल्ट वाई-फाई के साथ, वॉशिंग मशीन का उपयोग कभी भी, कहीं से भी किया जा सकता है। कपड़े धोने के 9 अलग-अलग तरीके इसे अन्य कंपनियों की तुलना में एडवांस बनाता है। इसमें पावर स्टीम फीचर है जो 99.9% कीटाणुओं को मारता है और हर दाग को ठीक से साफ करता है जिससे कपड़ा बेहद मुलायम हो जाता है। साथ ही 20% से 25% कम पानी का उपयोग होता है और 40% ऊर्जा की बचत भी होती है। IFB उपयोगकर्ताओं को बेहद आरामदायक वॉशिंग मशीन प्रदान करने के लिए इस AI तकनीक को लॉन्च किया है। जिससे समय बचेगा, मेहनत कम लगेगी और कपड़ों की देखभाल भी उन्नत तकनीक से होगी व जीवन और कपड़े दोनों की गुणवत्ता में सुधार होगा। आईएफबी वास्तव में अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के माध्यम से मेक इन इंडिया को बढ़ावा देता है।

IFB पूरी तरह से स्वचालित टॉप लोड वॉशिंग मशीन दक्षता के साथ आती है, इसलिए इसे भारत में सर्वश्रेष्ठ टॉप लोड वॉशिंग मशीन के रूप में जाना जाता है। आईएफबी की वॉशिंग मशीनों की गुणवत्ता और प्रदर्शन की आम तौर पर सराहना की जाती है और इसकी आधुनिक विशेषताएं उपयोगकर्ताओं को एक सुविधाजनक अनुभव प्रदान करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *