मैंक कॉन्फ़्रेंसस एंड इवेंट्स लिमिटेड का आईपीओ 4 सितंबर, 2024 को खुलेगा

मुंबई – मैंक कॉन्फ़्रेंसस एंड इवेंट्स लिमिटेड , जो MICE उद्योग में संपूर्ण इवेंट प्रबंधन समाधान प्रदान करने में विशेषज्ञ है, अपने प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) को 4 सितंबर, 2024 को खोलने का प्रस्ताव करता है। कंपनी इस आईपीओ के माध्यम से उच्चतम मूल्य बैंड पर ₹125.28 करोड़ जुटाने का लक्ष्य रखती है, और शेयर BSE SME प्लेटफार्म पर सूचीबद्ध किए जाएंगे।

इश्यू साइज 55,68,000 तक होगा, जिसमें 22,29,000 ताजे इश्यू इक्विटी शेयर और 33,39,000 ऑफर फॉर सेल शामिल हैं, सभी ₹10 के फेस वैल्यू पर।

इक्विटी शेयर आवंटन

● QIB (एंकर हिस्से को शामिल करते हुए) – अधिकतम 26,31,600 इक्विटी शेयर
● हाई-नेट-वर्थ इंडिविजुअल (HNI) – कम से कम 7,91,400 इक्विटी शेयर
● रिटेल इंडिविजुअल इन्वेस्टर्स (RII) – कम से कम 18,45,000 इक्विटी शेयर
● मार्केट मेकर – 3,00,000 इक्विटी शेयर

आईपीओ से प्राप्त शुद्ध राशि का उपयोग वर्किंग कैपिटल की जरूरतों और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों को पूरा करने के लिए किया जाएगा। एंकर हिस्से की बिडिंग 3 सितंबर, 2024 को शुरू होगी, और अन्य सभी श्रेणियों के लिए इश्यू 4 सितंबर, 2024 को सब्सक्रिप्शन के लिए खोला जाएगा और 6 सितंबर, 2024 को समाप्त होगा।

इस ऑफर का बुक रनिंग लीड मैनेजर बीलाइन कैपिटल एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड है। इश्यू का रजिस्ट्रार स्काईलाइन फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड है।

मैंक कॉन्फ़्रेंसस एंड इवेंट्स लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर श्री अमित भाटिया ने कहा, “यह आईपीओ हमारे सफर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जो भविष्य की वृद्धि और सफलता की नींव रखेगा। दो दशकों से अधिक के उद्योग अनुभव के साथ, मैंक कॉन्फ्रेंस वैश्विक स्तर पर इवेंट्स का प्रबंधन करता है। हमारे उद्योग की वर्किंग कैपिटल-गहन प्रकृति को देखते हुए, आईपीओ की प्राप्त राशि हमारे वर्किंग कैपिटल की जरूरतों को पूरा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी, जिससे हमें बड़े और उच्च-मूल्य वाले इवेंट्स के लिए बोली लगाने की अनुमति मिलेगी। इससे हमारे ब्रांड की मान्यता और मूल्य में वृद्धि होगी, अंततः हमारे संचालन को मजबूत किया जाएगा और हमारी कंपनी की दीर्घकालिक स्थिरता सुनिश्चित होगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *