डुमस आर्ट प्रोजेक्ट 2024 में आगामी रोमांचक सप्ताह

सूरत: डुमस आर्ट प्रोजेक्ट अपने दूसरे सप्ताह में प्रवेश कर रहा है, और त्योहार समाप्त होने से पहले विभिन्न कलात्मक और सांस्कृतिक गतिविधियों में भाग लेने के लिए आगंतुकों का स्वागत है। इस सप्ताह के अंत में शहरी परिवर्तन में कला की भूमिका पर पैनल चर्चा सहित गतिविधियों का एक उत्साहजनक लाइनअप है। कला कैसे शहरी स्थानों को फिर से आकार दे सकती है इसकी चर्चा करेंगे, जिसमें प्रतिष्ठित कलाकारों और विशेषज्ञों के अंतर्दृष्टि शामिल हैं।

इस सप्ताह के अंत में एक विशेष आकर्षण मोक्षा फाउंडेशन के प्रतिभाशाली कलाकारों के नेतृत्व में आर्ट थेरेपी सत्र है। यह अनूठा अनुभव कला के माध्यम से भावनाओं को व्यक्त करने की शक्ति का प्रदर्शन करेगा।

आगंतुक विभिन्न कार्यशालाओं में भी भाग ले सकते हैं और यूनेस्को के प्रकाशन “ए ब्रेडेड रिवर: द यूनिवर्स ऑफ़ इंडियन वुमन इन साइंस” पर आधारित चल रही प्रदर्शनी का अन्वेषण कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, वे गुजरात इन फोकस फोटोग्राफी प्रदर्शनी और कादम्बरी मिश्रा के आइकोनिक वुमन प्रोजेक्ट को देख सकते हैं। 2 अक्टूबर को, यंग आर्टिस्ट प्रोग्राम, बच्चों के लिए एक ड्राइंग प्रतियोगिता, केंद्र स्तर पर होगी, जो आकांक्षी युवा प्रतिभाओं के लिए एक मंच प्रदान करेगी। त्योहार के अंतिम सप्ताह के अंत में 3 अक्टूबर को पेपर माचे आर्ट कार्यशाला और 4 अक्टूबर को ब्लॉक प्रिंटिंग कार्यशाला है, जो आगंतुकों को पारंपरिक और समकालीन शिल्प तकनीकों का अन्वेषण करने का अवसर देती है।

डुमास आर्ट प्रोजेक्ट 2024 अपनी जीवंत प्रदर्शनियों और स्थापनाओं के माध्यम से लोगों को आकर्षित और प्रेरित करना जारी रखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *