AMNS इंटरनेशनल स्कूल के 15 विद्यार्थियों का CBSE नेशनल मीट के लिए चयन

हजीरा – सूरत : सूरत के हजीरा स्थित AMNS इंटरनेशनल स्कूल के 15 विद्यार्थियों का वाराणसी में आयोजित होने वाली CBSE नेशनल मीट 2024 के लिए चयन हुआ है, जो स्कूल के लिए गौरव की बात है।

अहमदाबाद के सुमन निर्मल मिंडा स्कूल में सितंबर 23 से 27, 2024 तक आयोजित CBSE कलस्टर XIII एथलेटिक्स मीट में AMNS इंटरनेशनल स्कूलने एक बार फिर एथलेटिक्स की विभिन्न केटेगरी में परचम लहराया है। स्कूलने 18 गोल्ड मेडल, 11 सिल्वर मेडल और 10 ब्रॉन्ज मेडल अंकित कर खेल क्षेत्र में अपना रुतबा कायम रखा है।

AMNS इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थिओं ने समूचे राज्य से आए खिलाडियों के साथ स्पर्धा कर जीते मेडल के कारण स्कूल के अंडर 19 ग्रुप बॉयज चैंपियनशिप और ओवरऑल स्कूल चैंपियनशिप ट्रॉफी अपने नाम की।

सुनीता मटू, प्रधानाचार्य, AMNS इंटरनेशनल स्कूलने कहा कि, “CBSE कलस्टर मीट में हमारे विद्यार्थियों का उत्कृष्ट प्रदर्शन उनकी कड़ी मेहनत का परिणाम है। AMNS इंटरनेशनल स्कूल में हम विद्यार्थियों के सर्वांगी विकास को महत्व देते हैं। खेल व्यक्तित्व को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। हमे हमारे विद्यार्थियों पर गर्व है। CBSE नेशनल मीट में भी वे इसी तरह सफलता प्राप्त करेंगे यह हमे विश्वास है।”

विद्यार्थियों का श्रेष्ठ प्रदर्शन AMNS इंटरनेशनल स्कूल में एथलेटिक्स क्षेत्र में प्रशिक्षण का स्तर और स्कूल में खेलकूद की संस्कृति विकसित करने की अपनी प्रतिबद्धता दर्शाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *