ऑस्ट्रेलियाई कांसुलेट पॉल मर्फी का गजेरा ग्लोबल स्कूल के विधार्थियों से मुलाकात

सूरत — गजेरा ग्लोबल स्कूल ने ऑस्ट्रेलियाई कांसुलेट जनरल श्री पॉल मर्फी का स्वागत किया, जो गजेरा ट्रस्ट द्वारा आयोजित एक समृद्ध दौरे का हिस्सा थे।

आगमन पर, श्री मर्फी ने गजेरा ग्लोबल स्कूल के छात्रों के साथ एक गतिशील बातचीत की, जिसमें उन्होंने वैश्विक शिक्षा और सांस्कृतिक दृष्टिकोणों पर चर्चा की। उनके द्वारा विद्यालय का दौरा किया गया, जिसमें स्कूल के नवोन्मेषी शिक्षण प्रथाओं और आधुनिक अवसंरचना का प्रदर्शन किया गया।

इस दौरे का मुख्य आकर्षण एक इंटरैक्टिव सत्र था, छात्रों ने अंतर्राष्ट्रीय संबंधों और ऑस्ट्रेलिया की वैश्विक शिक्षा में भूमिका के बारे में मूल्यवान जानकारी प्राप्त की।

इस अवसर का समापन एक जीवंत पारंपरिक गरबा प्रदर्शन के साथ हुआ, जिसमें श्री मर्फी ने उत्साह के साथ, छात्रों के साथ भाग लिया, जो ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच सांस्कृतिक संबंधों और उत्साह का प्रतीक था।

यह आयोजन गजेरा ग्लोबल स्कूल के वैश्विक रूप से जागरूक व्यक्तियों को बनाने के दृष्टिकोण को सुदृढ़ करता है, जो सांस्कृतिक प्रशंसा और वैश्विक संबंधों पर जोर देता है।

श्री पॉल मर्फी की यात्रा का सिलसिला लक्ष्मी डायमंड के दौरे के साथ आगे बढ़ा, जहां उन्होंने हीरे के तराशने की कुशल शिल्पकला और नवीन तकनीकों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारियाँ हासिल कीं।

श्री मर्फी ने वात्सल्यधाम के विधार्थियों से सुखद मुलाकात की और वहां उन्होंने बच्चों के साथ हंसी-मजाक, कहानियाँ साझा कीं और उनके साथ उत्साह से समय बिताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *