यशो इंडस्ट्रीज ने वापी जिले में स्कुल निर्माण के लिए १.२० करोड़ का खर्च किया

वापी | विशेष रसायन खंड के प्रमुख नेताओं में से एक, यशो इंडस्ट्रीज ने गुजरात के वापी जिले में कोचरवा पटेल फलिया स्कूल के पुनर्निर्माण के लिए अपने वित्तीय योगदान और निरीक्षण की घोषणा की है। यह शुभ समारोह 22 अप्रैल, 2021 को पुनर्निर्माण की शुरुआत के साथ शुरू हुआ। संस्थान में मानक एक से दस तक 120 छात्र हैं और पहली मंजिल और एक बेजमेंट है।
यशो इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष और एमडी, श्री पराग ज़वेरी ने कहा, “यशो इंडस्ट्रीज में हमारे मजबूत मूल मूल्यों में से एक हमारा मूल उद्देश्य है।  हमने हमेशा समुदायों को उदारता  का विस्तार करने और इस दुनिया को एक बेहतर स्थान बनाने के लिए एक साथ लाने में विश्वास किया है। हम इस धर्मार्थ कारण के लिए हार्दिक सहायता का एक ही दर्शन प्रदर्शित करते हैं।  इन बच्चों की शिक्षा में योगदान देने और उनके भविष्य और सपनों को पंख देने में मदद करने के लिए हम वास्तव में खुश हैं।

वापी में एक विश्वस्तरीय फैक्ट्री है, जो यशो इंडस्ट्रीज, उस समुदाय के लिए सक्रिय रूप से योगदान करने में गर्व महसूस करती है, जहाँ यह संचालित होता है।उन्होंने हमेशा जिले के नागरिकों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है और देश में विभिन्न मानवीय संकटों के दौरान आगे आए हैं। पिछले साल उन्होंने कोविद -19 से लड़ने के लिए पीएम केयर फंड में सक्रिय योगदान दिया। कुछ मौजूदा पहलों में वापी में एक विशाल कब्रिस्तान के लिए धन और क्षेत्र में स्कूल के बुनियादी ढांचे (मुख्य रूप से बेंच) के लिए दान शामिल हैं।

कोचरवा पटेल फलिया स्कूल के प्रिंसिपल कलपनाबेन छोटुभाई पटेल ने कहा ” शिक्षा सबसे अच्छे उपहारों में से एक है जो युवाओं को दिया जा सकता है और स्कूल के पुनर्निर्माण के लिए यशो इंडस्ट्रीज द्वारा दी गई अनुकरणीय मदद के लिए हम उनके आभारी हैं। स्कूल ऐसी संस्थाएं हैं जो छात्रों को ज्ञान का खजाना देने के साथ-साथ उन्हें सशक्त बनाती हैं और उनका जीवन बदल देती हैं। हमें विश्वास है कि हमारे जिले के छात्रों के पास वे संसाधन होंगे जिनकी उन्हें यशो इंडस्ट्रीज के प्रबंधन की मदद से अपना भविष्य बनाने की आवश्यकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *