शाकिब अल हसन पर कार्रवाई करने की तैयारी में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड

नई दिल्ली । बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन को मैदान पर उनके खराब आचरण और अंपायर से भिड़ने के चलते सजा मिलनी तय है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड उनके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में है। बताया जा रहा हैं कि शाकिब पर ढाका प्रीमियर लीग के अगले चार मैचों से बैन लगाया जा सकता है। इस बारे में बोर्ड ने अभी तक आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है लेकिन मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब क्रिकेट समिति के अध्यक्ष मसूदुज्जमां ने इसकी पुष्टि की है।
मसूदुज्जमां ने कहा, हमें अभी तक कोई आधिकारिक पत्र नहीं मिला है, लेकिन हमें पता चला है कि अंपायर समिति ने चार मैचों के प्रतिबंध की सिफारिश की है। इस घटनाक्रम की पुष्टि करते हुए कहा कि वे बीसीबी से अपील करने वाले हैं, ताकि वे यह पता लगा सकें कि उनके कद के खिलाड़ी ने इस तरह के व्यवहार का सहारा क्यों लिया।
शाकिब ने मैदान पर सारी हदें पार कर दो बार ऑन-फील्ड अंपायर के सामने ही अपना गुस्सा जाहिर करते नजर आए। उन्होंने विपक्षी टीम के कोच खालिद महमूद से भी बहस की जो बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के निदेशक भी हैं। घटना का वीडियो वायरल हो गया था। जिसके बाद शाकिब ने अपने व्यवहार के लिए माफी मांगकर स्वीकार किया कि उन्होंने फैंस के लिए मैच का मजा खराब कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *