आइए मिलते हैं उनसे….सूरत के विकास में प्रतिभाशाली योगदानकर्ता “घनश्यामभाई शर्मा”

घनश्याम भाई शर्मा

शिव शक्ति स्वीट्स एंड स्नैक्स का अर्थ है घनश्यामभाई शर्मा
महान व्यवसाय के प्रति मानवीय दृष्टिकोण के साथ समाज सेवा के आदर्शों को मूल रूप देने वाले घनश्यामभाई शर्मा पवित्र जीवन के आदर्शों में विश्वास रखते हैं। इसके साथ ही घनश्यामभाई शर्मा ने एक सफल प्रबंधक के रूप में एक विशिष्ट प्रतिष्ठा स्थापित की है। 68 साल की उम्र में भी जोश से भरपूर हैं। सरल स्वभाव के मुखर और आधुनिक मानसिकता वाले घनश्यामभाई शर्मा अपने सभी कर्मचारियों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। यह नाम कई सालों से सूरत में एक ब्रांड बन गया है।


घनश्यामभाई शर्मा का अर्थ है विश्वसनीयता
घनश्यामभाई शर्मा का मतलब सज्जन होता है
घनश्यामभाई शर्मा नाम का अर्थ “सफलता” है

घनश्यामभाई शर्मा: उनके ग्राहकों को उच्चतम गुणवत्ता वाली मिठाईयाँ मिले और आज के युग के अनुरूप सर्वोत्तम आधुनिक तकनीक के साथ अपने स्वास्थ्य को बनाए रखें इस बात का पूरा ध्यान रखते हैं । जिसमें उनकी 3 शाखाएं सूरत शहर में अपने ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाली मिठाई उपलब्ध करा रही हैं। वह सूरत शहर की स्वाद प्रेमी जनता के लिए कम कीमत पर कई तरह की मिठाइयाँ पेश करके खुश हैं। सिर्फ पैसा कमाने के बजाय इस तरह के पैसे का इस्तेमाल करना भी एक महान सार्वजनिक सेवा है। घनश्यामभाई की जीवन यात्रा की बात करें तो एक सज्जन व्यापारी की छाप उनके अब तक के पूरे करियर में रही है। उन्होंने अपने 50 साल के पेशेवर करियर के दौरान कई असंभव कार्यों को संभव किया है। इसीलिए एक चतुर और बुद्धिमान व्यवसायी के रूप में उनकी पहचान स्थापित हुई। घनश्यामभाई शर्मा : मिठाई के क्षेत्र में ही नहीं बल्कि सामाजिक क्षेत्र और सेवा क्षेत्र में भी कार्यरत हैं ।

घनश्यामभाई शर्मा दक्षिण गुजरात शाकदिभय ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष हैं
उनके साथ विप्र फाउंडेशन सूरत जिलाध्यक्ष भी हैं
वह सेवा हॉस्पिटल फाउंडेशन के ट्रस्टी हैं
वह राजस्थान परिषद अस्पताल के ट्रस्टी हैं
नरेंद्र मोदी विचार मंच गुजरात के संगठन मंत्री हैं

अंत में घनश्यामभाई शर्मा के लिए हम इतना ही कह सकते हैं कि 68 साल की उम्र में उनके पास युवाओं को प्रेरणा देने के लिए उनका नाम ही काफी हैं है. स्टील जैसा मजबूत मनोबल, सीमेंट और जैसे शरीर से चिपके रहने का गुण मतलब घनश्यामभाई शर्मा हैं।

शिव शक्ति मिठाई और स्नैक्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *