Home गुजरात सूरत के देवाणी परिवार ने अपने बेटे की शादी के अवसर पर...

सूरत के देवाणी परिवार ने अपने बेटे की शादी के अवसर पर वीर शहीद जवानों के परिवार के लिएरु. 1 लाख रुपये का दान देकर प्रेरक उदाहरण दिया

433
0

सूरत: मंगलवार: जय जवान नागरिक समिति सूरत के देवानी परिवार से अपने बेटे की शादी के मौके पर देश की सुरक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीर शहीद जवानों के परिवार की मदद करने के लिए 1 लाख रुपये का दान एक प्रेरक उदाहरण प्रदान किया है। हीरा उद्योग में अग्रणी भानुभाई देवाणी ने अपने बेटे को जन्म दिया चि. अभिषेक की शादी के मौके पर वीर शहीद जवानों के परिवार को एक लाख रुपये और पटेल समाज छात्रावास परियोजना के लिए रु. 1 लाख के दान ने देश और समाज के प्रति दायित्व को निभाया है।


सौराष्ट्र के अंबरदी गांव के मूल निवासी भानुभाई बावचंदभाई देवाणी और सूरत में बस गए और श्रीमती भावनाबेन के बेटे ची अभिषेक की शादी 27 दिसंबर को श्रीमती भावनाबेन और अशोकभाई हरिभाई कसवाला की बेटी धर्मिका के साथ आयोजित किया गया था। उन्होंने विवाह समारोह शुरू करने से पहले राष्ट्रगान गाकर राष्ट्रीय चेतना के लिए विनम्र प्रयास भी किया। इस अवसर पर श्री सौराष्ट्र पटेल सेवा समाज-सूरत ने शहीदों के लिए एक लाख रुपये दान के अलावा उन्होंने पटेल समाज छात्रावास परियोजना के लिए एक लाख रुपये का दान भी दिया। सौराष्ट्र पटेल समुदाय के प्रयास और शादी जैसे पारिवारिक अवसरों को गौरवशाली और सामाजिक और देशभक्तिपूर्ण बनाने के प्रयास अन्य समुदायों और प्रबुद्ध नागरिकों के लिए प्रेरणा बन गए हैं।
इस अवसर पर श्री कांजीभाई भलाला, श्री सौराष्ट्र पटेल सेवा समाज के अध्यक्ष, श्री लालजीभाई सोजित्रा, श्री पुनीतभाई कुम्भानी और कांतिभाई सोजित्रा सहित जनैया और मांडविया उपस्थित थे।

Previous article28-12-2021 Suratbhumi E-paper
Next articleभारत मे 1 जनवरी को बदलता वर्ष या कैलेंडर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here