Home गुजरात भारतीय जनता पार्टी के सिवाय कोई भी पार्टी उत्तरप्रदेश का भला नहीं...

भारतीय जनता पार्टी के सिवाय कोई भी पार्टी उत्तरप्रदेश का भला नहीं कर सकती: हितेश विश्वकर्मा

318
0

हितेश विश्वकर्मा (श्री बजरंग सेना राष्ट्रीय अध्यछ) ने रविवार को समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर  बोलते हुए कहा कि सपा और बसपा जातिवादी और परिवारवादी पार्टियां हैं और ये लोगों का भला नहीं कर सकती हैं.

उन्होंने कहा, ‘ उत्तर प्रदेश में श्री बजरंग सेना की टीम प्रचार कर रही  है और उत्तर प्रदेश राज्य की सभी 403 विधानसभा सीटों पर यह टीम बीजेपी को वोट दे इसके लिए घर घर जाकर लोगो को जागृत कर रही है। ‘हितेश विश्वकर्मा  ने कहा , ‘उत्तर प्रदेश में ये मायावती और अखिलेश यादव ने जो सरकारें चलाई, वह सभी का विकास करती थी क्‍या, सपा के राज में आपका भला होता था क्‍या, बसपा के राज में आपका भला होता था क्‍या.’उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ‘ वो नहीं कर सकते, ये जातिवादी पार्टियां हैं, ये परिवारवादी पार्टियां हैं, सर्व समाज को साथ लेकर केवल और केवल  भारतीय जनता पार्टी ही आगे बढ़ सकती है. भाजपा ने 2017 के विधानसभा चुनाव में राज्य विधानसभा की 403 सीटों में सहयोगियों समेत 325 सीटों पर जीत हासिल की थी जबकि लोकसभा में भी दोनों बार भाजपा ने जीत हासिल की.

श्री बजरंग सेना के राष्ट्रीय ने जोर देकर कहा, ‘जिन्होंने भगवान राम को लाया उन्हें हम लाएंगे और श्री बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यछ ने बीते दिनों में उत्तर प्रदेश के अलग अलग जिलों में दौरा किया और लोगो से आग्रह किया की भारतीय जनता पार्टी को योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में पुनः सरकार बनाया जाए।  मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के शासन में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था की सराहना करते हुए विश्वकर्मा  ने कहा, ‘ पहले गुंडे परेशान कर रहे थे , तब कानून व्यवस्था इतनी खराब हो गई थी कि लोग अपनी बच्चियों को स्‍कूल और कालेज भेजने में कतरा रहे थे, लेकिन पांच साल में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की सरकार में सारे गुंडे पलायन कर गये.’

Previous article29-12-2021 Suratbhumi E-paper
Next article30-12-2021 Suratbhumi Epaper

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here