Home दिल्ली आज भी गोवा में हॉर्स ट्रेडिंग चल रही है, ऐसे में एक...

आज भी गोवा में हॉर्स ट्रेडिंग चल रही है, ऐसे में एक विकल्प आम आदमी पार्टी के रूप में दिख रहा है – पालेकर

316
0

नई दिल्‍ली । गोवा में आम आदमी पार्टी के सीएम उम्‍मीदवार अमित पालेकर ने कहा है कि आज भी गोवा में हॉर्स ट्रेडिंग चल रही है, ऐसे में एक विकल्प आम आदमी पार्टी के रूप में दिख रहा है। उन्होंने एक समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा, “परंपरा तोड़ने का वक्त आ गया है। गोवा का वोटर जाग चुका है। गोवा की हालत खराब है। आज तक मिली जुली सरकार बनी है। जोड़ तोड़ की सरकार ही बनी। आज भी गोवा में हॉर्स ट्रेडिंग चल रही है। ऐसे में एक विकल्प आम आदमी पार्टी के रूप में दिख रहा है। एक परिवर्तन के रूप में आप दिख रही है।’
यह पूछने पर कि पिछले चुनाव में गोवा में आम आदमी पार्टी को सफलता नहीं मिली तो पिछले 5 सालों में क्या बदल गया है, आप के सीएम उम्मीदवार अमित पालेकर ने बताया, “पांच सालों में बहुत कुछ बदला है । 5 साल आप ने काम डट के करा। लोगों के साथ आम आदमी पार्टी जुड़ी रही है। जनता का प्यार और भरोसा मिल रहा है आप को। गोवा तोड़ फोड़ की राजनीति से बाहर आना चाहता है। जनता को भ्रष्टाचार मुक्त सरकार चाहिए। वो विश्वास जनता को आप में दिख रहा है। हमारी यात्रा भी बीजेपी के साथ रही लेकिन विकास नहीं हुआ। कोई ऐसा स्कैम नहीं जो सरकार ने गोवा में नहीं किया। जनता को विश्वसनीय सरकार चाहिए। भ्रष्टाचार हट जाता है तो गोवा को विकास करने से कोई नहीं रोक सकता।”
गोवा के चुनाव में इस बार चुनाव मैदान में टीएमसी भी उतरी है। तृणमूल कांग्रेस के बारे में अपने विचार साझा करते हुए अमित पालेकर कहते हैं, “टीएमसी दो महीने पहले आकर नहीं करेगी कुछ। पैसों से चुनाव नहीं जीते जाते। हमको रोकने के लिए ये पार्टी बाहर से आई है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। लोग जानते है कि ये आएंगे और चले जाएंगे। जो पार्टी पांच साल से काम में लगी हुई है, जिन्होंने अपना काडर बनाया है उसी को जनता चुनेगी।”
राजनीति में ममता बनर्जी के बढ़ते कद के बारे में सवाल पूछे जाने पर अमित पालेकर ने जवाब दिया, “पूरे देश की राजनीति से गोवा की राजनीति अलग है। गोवा के नेताओं ने जिस तरह से राजनीति की है उसके उपर एक बुक लिखी जा सकती है। हर व्यक्ति समझदार है। गोवा की जनता इस तरह के लोगों को नहीं चुनेगी जिसने बंगाल में अलग तरह की राजनीति की है।”
आम आदमी पार्टी गोवा में विपक्ष की पार्टी के तौर पर आई लेकिन आधे से ज्यादा विधायक पंजाब में टूटकर दूसरी पार्टियों में चले गए, इस सवाल पर अमित पालेकर ने एंटीडिफेक्शन लॉ का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा,”हमें मजबूत एंटीडिफ्कटर लॉ चाहिए। गोवा ही नहीं देश की भी राजनीती मजबूत होगी। इससे देश का विकास होगा। जब कोई पार्टी लोगों के विश्वास खो देती है तो यो बात आती है। लोगों से बात करनी होती है। उनका विश्वास जीतना होता है। अगर आप लोगों को विश्वास में लेंगे तो वो क्यों आपका विरोध करेंगे?”
अमित पालेकर ने साफ किया कि वह सांता क्रूज से लड़ेंगे। बीजेपी के दिवंगत नेता मनोहर पर्रिकर साहब के बेटे को आम आदमी पार्टी में न्यौता देते हुए उन्होंने कहा, अगर वो आम आदमी पार्टी में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है। हम पर्रिकर जी का आदर करते हैं। आज उनकी पार्टी उनके बेटे का आदर नहीं कर रही। ये दुख की बात है।”

Previous articleसूरत के लग्जरी बस में शोर्ट सर्किट से लगी आग….
Next articleAloha Cluster wolf run video slot Pays Vs Starburst

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here