Home मनोरंजन इब्राहिम और पलक तिवारी के रिलेशनशिप की चर्चा जोरों पर

इब्राहिम और पलक तिवारी के रिलेशनशिप की चर्चा जोरों पर

181
0

मुंबई । बीटाउन में एक यंग लव अफेयर की चर्चा जोरों पर है।जी हां, सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम और टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के रिलेशनशिप की चर्चा होने लगी है।इस चर्चा के पीछे वजह है दोनों का एक साथ एक ही कार में स्पॉट किया जाना।इब्राहिम और पलक को बीती रात एक साथ देखा गया जिसमें पलक पैपराजी को देख मुंह छिपाती नजर आईं।कार के बैकसीट पर बैठे इब्राहिम और पलक को पैपराजी ने जैसे ही देखा, तस्वीरें और वीडियो लेना शुरु कर दिया। कैमरा देख पलक मुंह छिपाने लगीं। हालांकि उनका ये रिएक्शन किसी काम का नहीं था। लोगों ने उन्हें पहचान लिया।
वहीं इब्राहिम अपनी साइड में आराम से बैठे हुए दिखाई दिए। उन्होंने पैपराजी के कैमरे की तरफ नहीं देखा, पर मुस्कुराते हुए नजर आए। हालांकि जब तक इब्राहिम और पलक अपने रिलेशनशिप पर कुछ कह नहीं देते, उनके लव अफेयर की बात करना जायज नहीं है।सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।कुछ उन्हें दोस्त समझ रहे हैं, तो किसी को लगता है उनके बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ है।
वहीं कुछ लोगों ने पलक के रिएक्शन को ओवर-रिएक्ट बताया है। एक यूजर ने लिखा ‘वो (पलक) स्कैंडल्स में नई है, जबकि उसे (इब्राहिम) कोई फर्क नहीं पड़ता।दूसरे ने लिखा ‘मुंह छिपाने की क्या जरूरत है। एक अन्य ने लिखा ‘ये क्या है? दोस्त हो तो शर्म किस बात की या अभी से चालू कर दिया ब्रेकअप लिंकअप से पब्लिसिटी बटोरने का। एक और यूजर लिखते हैं ‘अब करीना नसीहत देगी…उसे कभी डेट मत करना।
इब्राहिम और पलक का यूं एक साथ स्पॉट किया जाना, सरप्राइजिंग है। आज तक दोनों को कभी एक साथ नहीं देखा गया था और ना ही उनके किसी तरह प्रोफेशनल रिलेशन की कोई बात सामने आई थी।इसके बाद पलक और इब्राहिम का अचानक एक साथ एक ही कार में नजर आना, किसी को भी चौंका सकता है।

Previous article23-01-2022 Suratbhumi E-paper
Next articleचाहर में ऑलराउंडर बनने की क्षमताएं : द्रविड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here