Home गुजरात उत्तर प्रदेश में एक बार फिर योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने इसलिए सूरत...

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने इसलिए सूरत में महायज्ञ किया गया

1181
0
राष्ट्रीय किसान दल एवं राष्ट्रीय किसान सेना द्वारा किया गया महायज्ञ

सूरत भूमि, सूरत। उत्तर प्रदेश में चुनाव जोरों पर हैं ऐसे में उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ को फिर से मुख्यमंत्री बनाने के लिए राष्ट्रीय किसान दल और राष्ट्रीय किसान सेना द्वारा जीत के लिए सूरत में एक भव्य यज्ञ का आयोजन किया गया, जिसमें कई गणमान्य लोग शामिल हुए.
राष्ट्रीय किसान दल और राष्ट्रीय किसान सेना ने मांग की कि योगी आदित्यनाथ को एक भूस्खलन से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में फिर से चुना जाए और उत्तर प्रदेश के विकास के साथ उत्तर प्रदेश को समृद्धि की ओर ले जाने के लिए शनिदेव की असीम कृपा से योगी आदित्यनाथ की जीत के लिए मंगलवार को होमात्मक लगुरुद्र और दुर्गायज्ञ का आयोजन किया गया।
महायज्ञ का आयोजन राष्ट्रीय किसान दल और राष्ट्रीय किसान सेना द्वारा ओलपाड में करमला रोड स्थित इसनपोर के शनिवेद गो स्कूल में किया गया था। जिसमें महंत और पंडितों ने यह महायज्ञ किया और हवन में योगीजी की महिमामय विजय के संकल्प और मन्त्र के साथ यज्ञ किया गया। हवन यज्ञ वैज्ञानिक और आध्यात्मिक के रूप में सबसे अच्छा वर्जित है। तो सुनिए महायज्ञ के आयोजकों ने क्या कहा। योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में बहाल करने के लिए राष्ट्रीय किसान दल और राष्ट्रीय किसान सेना द्वारा महायज्ञ का आयोजन किया गया था।

Previous articleगुजरात प्रदेश अध्यक्ष ने कड़वा पाटीदारों के विश्व उमिया फाउंडेशन को 51 लाख रुपये का दान दिया
Next article09-02-2022 Suratbhumi E-paper

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here