Home गुजरात अमित त्रिवेदी और चंद्रेश भट्ट एक साथ लेकर आ रहे हैं,गुजरात की...

अमित त्रिवेदी और चंद्रेश भट्ट एक साथ लेकर आ रहे हैं,गुजरात की अगली पीढ़ी की संगीतमय प्रेम कहानी

339
0

प्रेम प्रकरण, जो शुक्रवार 11 मार्च को रिलीज होने वाली हैं वो गुजराती फिल्म इंडस्ट्री की अगली पीढ़ी की पहली संगीतमय प्रेम कहानी है।

चंद्रेश भट्ट द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म संजय भट्ट और केविन भट्ट द्वारा निर्मित है।  गाने के बोल नीरेन भट्ट ने लिखे हैं और संगीत अमित त्रिवेदी का है।  कोरोना की तीसरी लहर के बाद बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली यह पहली बड़ी गुजराती फिल्म है।

फिल्म के गाने और बैकग्राउंड स्कोर के पीछे अमित त्रिवेदी का हाथ है।  उसके ऑडियो ज्यूकबॉक्स और वीडियो गाने जारी किए गए हैं।

त्रिवेदी के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए, फिल्म के निर्देशक चंद्रेश भट्ट कहते हैं, “इस एल्बम में अमित त्रिवेदी के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था, वह संगीत उद्योग के नायक हैं।  मैं इन के बिना फिल्म के बारे में सोच भी नहीं सकता।  थिएटर में भी लोगों को इस संगीतमय कविता का जादुई अनुभव होगा।

प्रमुख कलाकार गौरव पासवाला सूरत से हैं, जो दीक्षा जोशी और ईशा कंसरा और गायक ईशानी दवे और जिगरदान गढ़वी के साथ “आदि” की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जिन्होंने कई शहरों की यात्रा की है और अपने प्रशंसकों से बात की है।  इस टीम को बहुत प्यार और प्रशंसा मिली है।  अब वह 11 मार्च को अपनी फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने के लिए उत्साहित हैं।

प्रेम प्रकरण एक गायक आदि (गौरव पासवाला) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक छोटे से शहर से एक प्रतिभाशाली गायक बनने के लिए आता है और अपने जीवन में सच्चे प्यार का अर्थ समझता है।

निर्देशक का कहना है कि वर्तमान स्तर पर इस कहानी के बारे में और कुछ नहीं कहा जा सकता है, क्योंकि यह इस संगीतमय दार्शनिक कविता के आपके अनुभव को खराब कर देगा।

जानी-मानी दीक्षा जोशी और ईशा कंसरा मुख्य महिला किरदारों में नजर आएंगी।

निर्माता संजय भट्ट कहते हैं, ”हम इस फिल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज करने जा रहे हैं और हम गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी फिल्में बनाना जारी रखेंगे.’

Previous article14 most powerful platforms to build a Chatbot 2022 Update
Next article08-03-2022 Suratbhumi E-paper

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here