Home गुजरात सूरत के कपड़ा निर्माता ने 800 लोगों के लिए ‘द कश्मीर फाइल्स’...

सूरत के कपड़ा निर्माता ने 800 लोगों के लिए ‘द कश्मीर फाइल्स’ के दो शो बुक किए

210
0

सूरत: देश भर में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को मिली अभूतपूर्व प्रतिक्रिया से प्रेरित होकर, सूरत में एक कपड़ा कारखाने के मालिक ने पर्वत पाटिया मल्टीप्लेक्स थिएटर में दो मॉर्निंग शो के लिए फुल स्टॉल रिज़र्व किए हैं। उधना में लहंगे, कुर्ती और साड़ी बनाने वाले 38 साल के सम्राट अभिमान पाटिल ने इसका पूरा खर्चा खुद वहन किया है ताकि करीब 800 लोग इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को मुफ्त में देख सकें।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सम्राट पाटिल ने कहा, मैंने ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के बारे में बहुत कुछ सुना है। आम तौर पर मैं सिनेमाघरों में फिल्म देखना पसंद नहीं करता, लेकिन इस बार मैंने 185 श्रमिकों और कर्मचारियों को थिएटर में ले जाकर इस फिल्म को देखने का फैसला किया। जब मैंने मल्टीप्लेक्स थिएटर के बुकिंग ऑफिस को फोन किया तो उन्होंने कहा कि उनकी क्षमता 800 लोगों की है. इसलिए मैंने सभी टिकट खरीदने का फैसला किया।

पाटिल ने अपने फेसबुक पेज पर फिल्म देखने के इच्छुक लोगों को मुफ्त टिकट खरीदने के लिए आमंत्रित किया है। उनका विज्ञापन बहुत तेजी से फैला और कुछ ही घंटों में उधना, पांडेसरा, लिंबायत और डिंडोली सहित सूरत के विभिन्न क्षेत्रों के निवासियों को उनसे टिकट मिल गया।

उन्होंने कहा, “मैंने शनिवार रात लिंबायत के संजय नगर में टिकट बांटे हैं।”
टिकट खरीदने की लागत के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैंने लगभग रु. 1.30 लाख खर्च किए हैं। टिकट ही नहीं, मूवी देखने आने वालों के लिए मैंने फ्री स्नैक्स का भी इंतजाम किया है।

Previous articleगोकुल बरैया जी और श्रीमती मोनिका जी को रक्षक ग्रुप का 2022 से 2023 तक ब्रांड अंबेस्डर बनाया गया
Next article21-03-2022 Suratbhumi E-paper

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here