Home देश ग्रीनमैन विरल देसाई ने टेड टॉक्स में वक्तव्य दिया

ग्रीनमैन विरल देसाई ने टेड टॉक्स में वक्तव्य दिया

90
0

सूरत: प्रसिद्ध व्यवसायी और पर्यावरण प्रेमी विरल देसाई को गांधीनगर के पंडित दीनदयाल एनर्जी यूनिवर्सिटी में एक बहुत ही लोकप्रिय टैडेक्स कार्यक्रम में अपनी यात्रा पर भाषण देने के लिए आमंत्रित किया गया था, जहाँ उन्होंने देश और विदेश के वक्ताओं के साथ-साथ सैकड़ों युवाओं के बीच क्लाइमेट एक्शन के संदर्भ में बात की थी।
दुनियाभरके युवाओ में लोकप्रिय टैडेक्स सीरीज़ ने विरल देसाई ने डायरी ऑफ़ ग्रीन मेन विषय पर भाषण दिया जिसमें एक एंटरप्रेयनर के रूप में किस तरह से सामाजिक कार्यकर के तौर पर वह आगे बढे और वहा से वृक्षारोपण के काम में आगे बढ़कर किस तरह अंतरराष्ट्रीय मंचों पर ग्रीन मैन का नाम प्राप्त किया इस विषय पर बात की।
इस संबंध में उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद नहीं थी कि प्रकृति सेवा का मेरा लक्ष्य मुझे टेडेक्स प्लेटफॉर्म पर ले जाएगा। इस मंच पर क्लाइमेट एक्शन की दिशा में मैंने जो कदम उठाए हैं, साथ ही मॉडल स्टेशन ग्रीन उधना पेश करने का निमंत्रण अवसर मिला , उसे में अपनी सेवा यात्रा की उपलब्धि मानता हूं।
उल्लेखनीय है कि पंडित दीनदयाल एनर्जी यूनिवर्सिटी में आयोजित इस टैडेक्स कार्यक्रम में व्यवसाय, अभिनय और संगीत जैसे विभिन्न क्षेत्रों के कुल दस सफल लोगों ने भाषण दिए, जिसमें विरल देसाई ने पर्यावरण के क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया।

Previous articleIVY ग्रोथ द्वारा निवेशकों को प्रस्तुत किए गए 4 स्टार्टअप्स को शानदार प्रतिक्रिया
Next articleएक बार फिर गूंजा ‘सचिन-सचिन’ का शोर, ऐतिहासिक ‘डेजर्ट स्टॉर्म’ पारी के हुए 24 साल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here