Home गुजरात सूरत के द रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल, कक्षा 12 विज्ञान के छात्रो ने...

सूरत के द रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल, कक्षा 12 विज्ञान के छात्रो ने गुजरात राज्य सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी मई-2022 के घोषित परिणामों में शानदार सफलता हासिल की है

139
0

सूरत भूमि, सूरत। ज्ञान से नम्रता आती है, नम्रता से योग्यता और योग्यता से सफलता मिलती है, जिससे व्यक्ति या छात्र अपने क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करता है और खुश रहता है। द रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल, सूरत के कक्षा 12 विज्ञान के छात्रों ने उसी विनम्रता और कड़ी मेहनत के माध्यम से गुजरात राज्य सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी द्वारा घोषित मई 2022 के परिणामों में शानदार सफलता हासिल की है। जिसमें ए1 ग्रेड में 01 छात्र, ए2 ग्रेड में 09 छात्र और 70त्न प्राप्त करने वाले 57त्न छात्रों ने सर्वश्रेष्ठ परिणाम प्राप्त किया। छात्र के साथ सफलता की कहानी में उन्होंने स्कूल के शिक्षकों की टीम की मेहनत और रिवीजन को पहला कदम बताया.
स्कूल के ट्रस्टी और प्रबंध निदेशक किशन मंगुकिया ने परिणाम पर स्कूल को बधाई दी। और अब से उन्हें मेडिकल के साथ-साथ इंजीनियरिंग के क्षेत्र में भी एजुकेशन स्कॉलरशिप देने को कहा गया है स्कूल के कैंपस डायरेक्टर आशीष वधानी और स्कूल के प्रिंसिपल धर्मेश जोशी ने भी प्रत्येक छात्र को बधाई दी और भविष्य में उनकी सफलता की कामना की। साथ ही विज्ञान शिक्षकों की टीम को मार्च 2023 में और अधिक सफल सफलता के लिए शुभकामनाएं।

Previous articleHow Long Does Alcohol Stay in Your System? Blood & Urine
Next articleसूरत में 701 किलो गांजा पकड़ाया, कच्छ में चरस के दो लावारीस पैकेट बरामद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here