Home गुजरात उत्तर भारतीय विकास परिषद के पदाधिकारियों द्वारा अहमदाबाद जिला कलेक्टर को दिया...

उत्तर भारतीय विकास परिषद के पदाधिकारियों द्वारा अहमदाबाद जिला कलेक्टर को दिया आवेदन

93
0

सूरत भूमि, सूरत। उत्तर भारतीय विकास परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह भी कहा कि मांग पूरी ना होने पर सामाजिक आंदोलन किया जाएगा| उत्तर भारतीय विकास परिषद ने सरकार से अपील की है कि की पर प्रांतीय के आरक्षण प्राप्त करने के लिए 10 वर्ष के दोनों साइड के नियम के आधार पर आर्थिक आरक्षण देने की मांग की गई उत्तर भारतीय विकास परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्याम सिंह ठाकुर एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री महेश सिंह कुशवाहा तथा अन्य कार्यकर्ताओं के साथ जिला कलेक्टर को आवेदन दिया।
श्यामसिंह ठाकुर ने सरकार को कहा कि यदि सरकार समाज की उपरोक्त मांग को नही स्वीकार करेगी तो सम्पूर्ण उत्तर भारतीय / परप्रांतीय समाज उत्तर भारतीय विकास परिषद के नेतृत्व में आगामी समय में प्रतीकात्मक उपवास ,धरना-प्रदर्शन ,आरक्षण अधिकार रेली एवं विविध सामजिक आन्दोलन की शुरुआत गुजरात के हर जिले में करेगी ।
यदि सरकार उत्तर भारतीय / परप्रांतीय समाज की उपरोक्त मांग को स्वीकार कर समान न्याय दिलाने में सफल रहती है तो उत्तर भारतीय विकास परिषद् और सम्पूर्ण परप्रांतीय समाज विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा के 150 के पार के अभियान को पूर्ण करने में अपना सम्पूर्ण सहयोग देगी।

Previous articleपृथ्वी पर स्वर्ग कहां है? कुमार विश्वास ने दिया इस सवाल का जबर्दस्त जवाब
Next article24-05-2022 Suratbhumi E-paper

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here