Home गुजरात राष्ट्रीय स्तर पर स्विमिंग में स्थान प्राप्त करके रेडिएंट इंटरनेशनल स्कूल को...

राष्ट्रीय स्तर पर स्विमिंग में स्थान प्राप्त करके रेडिएंट इंटरनेशनल स्कूल को गौरवान्वित करनेवाले छात्र

15
0

सूरत | ऐसी ही उद्यमिता के साथ धी रेडिएंट इंटरनेशनल स्कूल सीबीएसई माध्यम के छात्र क्रिशव पटेल, ताशा मोदी, देवर्ष टेलर, श्रेया सारंग स्विमिंग के क्षेत्र में सफलता प्राप्त की है। इन सभी विद्यार्थियों ने स्विमिंग के क्षेत्र में राष्ट्रीय स्तर पर स्थान प्राप्त किया है। इसके लिए इनकी प्रैक्टिस और उनके कोच का मार्गदर्शन श्रेष्ठ माना गया है मात्र 13 से 5 वर्ष की उम्र में राष्ट्रीय स्विमिंग क्षेत्र में स्थान प्राप्त करने वाले यह सारे विद्यार्थी सूरत जिला से है। इस चमकती हुई सफलता का पहला पड़ाव मात्र 5 वर्ष की आयु में रखा गया था इस समय के दरमियान में तालुका स्तर पर राज्य स्तर पर 70 से भी अधिक सिल्वर मेडल और गोल्ड मेडल प्राप्त किए गए।

इन सभी विद्यार्थी ने खास करके दी रेडिएंट इंटरनेशनल स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर किशन मांगूकिया, कैंपस डायरेक्टर आशीष वाघानी, आचार्य तुषार परमार, स्पॉट कोच सुकेतु सोलंकी सर का बहुत आभार व्यक्त किया। इन सभी के द्वारा ही अभ्यास के साथ-साथ खेल के भी क्षेत्र में यह सभी विद्यार्थी पीछे ना रह जाए इसका सख्त ध्यान देते थे। साथ ही विद्यालय के प्रमुख श्री रामजीभाई मांगूकिया द्वारा इन विद्यार्थियों को आर्थिक सहायता के साथ इस बच्चे को राष्ट्रीय स्तर पर और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किसी भी प्रकार की चूक ना रहे ऐसी उनके माता-पिता से विनती की।

Previous articleबैंक ऑफ महाराष्ट्र के खाताधारकों के लिए कस्टमर कनेक्ट प्रोग्राम
Next articleटीआरए ब्रांड ट्रस्ट रिपोर्ट के अनुसार, वाघ बकरी टी को वर्ष 2022 में भारत के सबसे भरोसेमंद चाय ब्रांड के रूप में स्थान दिया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here