Home गुजरात नेकेड (NYKD) बाय नायका ने भूमि पेडनेकर को ब्रांड एंबेसडर बनाया

नेकेड (NYKD) बाय नायका ने भूमि पेडनेकर को ब्रांड एंबेसडर बनाया

253
0

लॉन्जरी कन्वर्सेशन को बंद कमरे से बाहर लाते हुए,भूमि के साथ ब्रांड का नया कैम्पेन ‘एज़ गुड ऐज़ नेकेड (NYKD)’महिलाओं के इंटीमेट वियर पर दिखाता है रिफ्रेश व्यू 

सूरत : लॉन्जरी के बारे में न तो कभी खुलकर बात की गई और न ही कभी कोई चर्चा हुई, लॉन्जरी पर बातचीत लंबे समय तक बंद दरवाजों के पीछे तक ही सीमित रही। ऐसे कई मौके आते है जिनके बारे में आप लोगों को बताना चाहते है जैसे लॉन्जरी लेते समय किसी स्टोर हेल्पर के साथ एक असहज परिस्थिति में पड़ना या फिर आपको कभी कोई लॉन्जरी इतनी आरामदायक लगती है कि आप अपनी बेस्ट फ्रेंड को भी उसके बारे में बताना चाहती है! लेकिन रोजमर्रा की बुनियादी जरूरत होने के बावजूद इसके बारे में पर्याप्त चर्चा नहीं हो पाती है! नेकेड (NYKD) बाय नायका को उम्मीद है कि वह इस परम्परा को खत्म कर देगा और सभी को आरामदायक ब्रा के बारे में बताएगा, जो स्पष्ट रूप से महिलाओं के लिए सबसे ज्यादा आरामदायक परिधान होना चाहिए। ब्रांड ने अपना नया कैंपेन शुरू करने के लिए लोकप्रिय और बेबाक भूमि पेडनेकर के साथ पार्टनरशिप की है।

भूमि, जो समसामयिक मुद्दों के बारे में आवाज उठाने और अपने प्रभाव का उपयोग करने के लिए प्रसिद्ध है, अब वो एक और ऐसे मुद्दे को लोगों को सामने लेकर आ रही है, जो खुद उनके अपने दिल के करीब भी है -द एव्रीडे कम्फर्ट ऑफ वूमन! इस कैंपेन के जरिए, वे हर दिन महिलाओं द्वारा उठाए जाने वाले बुनियादी, वास्तविक मुद्दों पर चर्चा करने से जुड़ी असुविधा और झिझक को दूर करने की उम्मीद करती है, खासकर जब ब्रा जैसी वॉर्डरोब की जरूरी चीजों की बात आती है। भूमि में, ब्रांड के लिए एकदम सही चुनाव है और अब दोनों साथ मिलकर महिलाओं के कम्फर्ट और ब्रा के साथ उनके रिश्ते पर खुलकर बात करने के लिए निकल पड़े हैं।

अपने शुरुआत से ही, नेकेड (NYKD) बाय नायका ने महिलाओं को उनके इंटीमेट वियर के मामले में सही जानकारी देकर उनकी मदद करने को अपना मिशन बना लिया है। नेकेड (NYKD) का उद्देश्य महिलाओं को गलत आकार, गलत स्टाइल, ब्रा हिक्की और बल्की ब्रा,जो टी-शर्ट के नीचे दिखाई देती है, जैसी ब्रा खरीदने के दौरान उनके सामने आने वाली सामान्य समस्याओं का समाधान प्रदान करना है।

‘एज़ गुड ऐज़ नेकेड (NYKD)’ नाम से शुरू किए गए इस 360-डिग्री कैंपेन के लिए दो फिल्म तैयार की गई है जिसमें, भूमि ब्रा से जुडी आम गलतफहमियों को दूर करने के साथ ही ब्रा से जुडी महिलाओं की आम समस्याओं पर खुलकर बात करेगी। भूमि के साथ शुरू किए गए इस कैंपेन का लक्ष्य सही लॉन्जरी को खोजने की प्रक्रिया को आसान बनाने के साथ ही कम्फर्ट का जश्न मनाना है। 

नेकेड (NYKD) बाई नायका की ब्रांड एंबेसडर,भूमि पेडनेकर ने कहा “ यह आश्चर्य की बात है कि हम अक्सर खुद को ब्रा जैसी वॉर्डरोब की जरूरी चीजों के बारे में अनजान पाते हैं। मैं खुद कई वर्षों तक गलत विकल्पों, गलत फिटिंग वाली ब्रा और डिस्कम्फर्ट के साथ रही, जब तक कि मुझे सही ब्रा नहीं मिली। लेकिन यह सब इतना आसान हो सकता था यदि केवल मुझे इस कैटेगरी के बारे में बेहतर जानकारी होती और मैं अपने आराम से समझौता करने से मना कर देती। नेकेड (NYKD) बाय नायका के साथ, मुझे उम्मीद है कि मैं इस बातचीत को आसान बनाने में सक्षम हो पाऊंगी और महिलाओं को उनकी जरूरत के मुताबिक सही ब्रा चुनने में मदद करूंगी। नेकेड (NYKD) की बेहतर क्वालिटी वाली लॉन्जरी बनाने की क्षमता एक गेम-चेंजर साबित होगी और मैं चाहती हूं कि महिलाएं इसे जल्द से जल्द आज़मा कर देखें। 

नेकेड (NYKD) बाय नायका की बिजनेस हेड प्रीति गुप्ता ने कहा कि “अजीब और असहज माने जाने वाले विषयों को संबोधित करने के लिए भूमि की अनूठी विशेषता है जो उसे लॉन्जरी से जुड़ी बातचीत को सामान्य करने के हमारे प्रयासों के लिए एकदम उपयुक्त बनाती है। परंपरागत रूप से, महिलाओं ने कभी भी अपनी ब्रा के बारे में बात नहीं की है क्योंकि अंडरडेवलप्ड रिटेल,कॉम्प्लीकेटेड कैटेगरी, और टैबू टॉपिक बातचीत को बेहद कठिन बना देते हैं। ऐसी ब्रा चुनना जो सही हो, इतनी डराने वाली या भ्रमित करने वाली बात नहीं होनी चाहिए। हमें यकीन है कि भूमि के नेतृत्व में इस कैंपेन के जरिए, हम ब्रा की जरूरतों, गैप्स, अनुभवों पर चर्चा को प्रोत्साहित करने में सफल होंगे और महिलाओं को उनकी रोजमर्रा की जरूरतों के लिए सही ब्रा खोजने में मदद करेंगे और उपभोक्ताओं को हमारी सोच-समझकर तैयार की गई रेंज के साथ आराम प्रदान करेंगे।

इसे किसी भी सीजन और टाइम में बिना किसी परेशानी के रोजाना सभी महिलाओं द्वारा पहना जा सकता है। ब्रांड सभी महिलाओं को अपनी त्वचा के साथ कम्फर्टेबल रहकर सेल्फ लव को महसूस करने का मौका देकर बेहद खुश है।

Previous articleजडेजा ने एंडरसन सहित अपने सभी आलोचकों को दिया जवाब
Next articleसूरत में जिम शाइन जिम का शुभारंभ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here