Home गुजरात वेसू समस्त श्वे. मू .पू. जैन संघ के पहल पर बनेगा अग्रणी...

वेसू समस्त श्वे. मू .पू. जैन संघ के पहल पर बनेगा अग्रणी धानेरा आराधना भवन

56
0

सूरत भूमि, सूरत के तेजी से बढ़ते और धर्म रूप से जीवंत वेसू क्षेत्र में श्री आगमन धारक धानेरा आराधना भवन उपाश्रय का निर्माण जोरों पर है। प. पू. आ. भ. श्री. अशोक सागर सूरी म. सा. निश्रा में प. पू. आ. भ. श्री. सागर चंद्र सागर सूरी म. सा. की प्रेरणा और मार्गदर्शन से संघ की स्थापना हुई है और चतुर्मास की आराधना चल रही है। नवनिर्मित आराधना भवन में 7 अगस्त रविवार श्रवण शुद्ध दशमी के दिन प्रात: 9:00 बजे उपाश्रय का भव्य नामकरण संस्कार होगा। जिसमें सूरत शहर के गुरु भक्त, श्रेष्ठीवर्यो, उद्योगपति और यूनियनों के ट्रस्टी और दानवीर पहुंचेंगे। इस कार्यक्रम में सभी दानदाताओं को उपस्थित रहने को कहा गया है।
यह कार्यक्रम सुबह 9:00 बजे शुरू होगा और दोपहर 1:00 बजे तक चलेगा। इस अवसर पर सूरत के तमाम अग्रणीयों को आमंत्रण दिया गया है।
पूज्य श्री ने अपने प्रवचन के दौरान कहा कि इस उपाय से का लाभ उठाकर आसपास के 1000 जैन घरों के उपासक और 16 से अधिक साध्वी भगवंता को चारागाह का पानी, उबला हुआ पानी आयंबिल आदि का उत्कृष्ट लाभ मिल सकेगा। आगमोधारक धानेरा आराधना भवन का नया उपाश्रय में आयंबिल शाला साथी भोजन कब्ज का प्रारंभ किया गया है जिसमें सभी को लाभ मिल रहा है, ऐसा ट्रस्टी सुरेश जी शाह ने कहा। इस कार्य में सभी ट्रस्टी जैसे कि मुकेशभाई , शैलेशभाई, राजूभाई, चीनूभाई, नयनभाई, अजयभाई, महेशभाई, पोपटभाई, जैसे अनेक ट्रस्टी सेवा दे रहे हैं।

Previous article05-08-2022 Suratbhumi E-paper
Next article06-08-2022 Suratbhumi E-paper

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here