Home गुजरात सूरत के वेसु में आगमोधारक धानेरा भवन में उत्सवमणी का आयोजन किया...

सूरत के वेसु में आगमोधारक धानेरा भवन में उत्सवमणी का आयोजन किया गया

101
0

सूरत। सूरत के धार्मिक वित्त विशु में नवनिर्मित वेसु समस्त श्वे. मू. पू. तपा. जैन संग द्वारा गमो धारक धानेरा आराधना भवन में प. पू. आ.भ. श्री अशोकसागरसूरी महाराजा तथा प. पू. आ.भ. श्री सागरचंद्रसागरसूरी म. सा. कि निश्रा में आराधना भवन की बोली का शुभारंभ किया गया।
इस मौके पर सूरत मुंबई से सेक्स दानवीर पहुंचे थे सबसे पहले वेसु संघ के ट्रस्टी और जे. बी. शाह, वी. सी., चंद्रकांत भाई संघवी जैसे अनेक श्रेष्ठ लोगों के शुभ हाथों से दीप प्रज्वलित समारोह संपन्न हुआ। इसके बाद दूज सीने अपनी भाषण में कहा कि यह आराधना भवन आसपास के रहने वाले लगभग 1500 श्रावकों का पूजा केंद्र होगा। हर साल चेत्र मास के लिए आचार्य भगवंत आयेंगे पूजा, साधना करेंगे और उसका जबरदस्त पुण्य बोली बोलने वालों मिलेगा। इस अवसर पर प्रेस्टीज श्री सुरेश डीसी आने अपने वक्तव्य में कहा कि जब प्यास लगती है तो पानी की कीमत नहीं पूछी जाती पानी पीना ही पड़ता है वैसे ही बोली लगानी हो तो कीमत नहीं देखी जाती इस अमूल्य लाभ को उठा लेना चाहिए।
इस अवसर पर धानेरा निवासी दिनाबेन कन्यालाल अजबानी परिवार के लेक्चर हॉल का लाभ उठाया, मुख्य विंग का लाभ बाबूलाल पूनमचंद विठोड़ावाला परिवार ने लिया, दूसरे मुख्य विंग सुभद्राबेन देवचंद गोधाणी परिवार रानेरावाला ने लिया और तीसरे विंग का लाभ कमलाबेन चांद धानेरावाला परिवार ने लिया और अन्य लाभ कई गुरु भक्तों द्वारा लाभ लिया गया। इस मौके पर हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचे।

Previous articleतापी जिला उत्तर भारतीय सेवा समाज के द्वारा मीटिंग सम्पन्न
Next articleदौड़ के माध्यम से दोस्तों ने ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे और हर घर तिरंगा का संदेश दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here