Home गुजरात RIDE FOR SOLDIERS एक राखी जवानों के नाम

RIDE FOR SOLDIERS एक राखी जवानों के नाम

77
0

श्रीमती दुर्रिया तापिया, पूरे अभियान का नेतृत्व और डॉ मित्सु चावड़ा, राजदूत – राइड फॉर सोल्जर्स, इवेंट के एंबेसडर, सूरत की महिला सवारों की एक टीम के साथ बाइक पर “एक राखी जवानों के नाम” के अभियान पर हैं। सूरत से नडाबेट जाकर यह वुमन राइडर्स जवानों को राखी बांधेगी। शिल्पी साध, नेमीचंद जांगिड़, मंजरी जोशी भी अभियान में शामिल है।

इस अभियान का मुख्य उद्देश्य है:

  1. महिलाओं में आत्म-मूल्य की भावना, अपने स्वयं के विकल्पों को निर्धारित करने की क्षमता और अपने और दूसरों के लिए सामाजिक परिवर्तन को प्रभावित करने के अधिकार को बढ़ावा देना।
  2. बिना सोचे-समझे अपने प्राणों की आहुति देने वाले हमारे जवानों का आभार प्रकट करें। उनकी ताकत पर किसी का ध्यान नहीं जाता है और उन्होंने देश को जो कुछ दिया है उसके लिए वे हमेशा उनके और उनके परिवार के ऋणी रहेंगे।
  3. गुजरात पर्यटन को बढ़ावा देना, जो लोगों को नाडाबेट जाने के लिए प्रभावित करेगा, जो सैनिकों के शिविरों और उनकी संस्कृति को देखने के लिए एक खूबसूरत जगह है।
  4. छात्राओं को हमारे सैनिकों के लिए राखी बनाने के लिए प्रोत्साहित करके स्कूलों को इस नेक आयोजन में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करें, जिसे महिला बाइकर नडाबेट ले जाएंगी।
  5. सूरत से नडाबेट तक कम से कम 750 झंडों का वितरण कर “हर घर तिरंगा” के अभियान का प्रचार-प्रसार करें।
Previous article12-08-2022 Suratbhumi E-paper
Next articleकिरण अस्पताल सूरत द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव के अवसर पर देश भर में जटिल बीमारियों से पीड़ित 750 बच्चों की मुफ्त सर्जरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here