Home गुजरात द रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों को नीट में अभूतपूर्व सफलता।

द रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों को नीट में अभूतपूर्व सफलता।

53
0

जहांगीराबाद, सूरत में स्थित एक स्कूल द रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने एनईईटी में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है और सर्वश्रेष्ठ परिणाम प्राप्त किए हैं। इस परीक्षा में कुल 50 विद्यार्थी सम्मिलित हुए और इन सभी विद्यार्थियों ने सफलता प्राप्त कर विद्यालय व अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है साथ ही विद्यालय के 6 विद्यार्थियों ने 450 से अधिक अंक प्राप्त कर चिकित्सा के क्षेत्र में अपना गौरवपूर्ण भविष्य अंकित किया है।
स्कूल के छात्र मोहम्मद तोफीक ने 720 में से 634 अंक प्राप्त किए, इसके बाद फ्रेज उस्मानी ने 720 में से 629 अंक प्राप्त किए। इसके अलावा 4 अन्य छात्रों ने 500 से अधिक अंक प्राप्त किए। इन सभी छात्रों ने चिकित्सा क्षेत्र की बेहतर प्रगति के लिए समाज की मदद करने का संकल्प लेकर स्कूल के सभी शिक्षकों का आशीर्वाद प्राप्त किया.
पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ने और बड़ी सफलता हासिल करने के लिए स्कूल के मैनेजिंग ट्रस्टी किशनभाई मंगेकिया , निदेशक श्री आशीष भाई वाघानी और स्कूल के प्रधानाचार्य श्री तृशरपरमार और धर्मेशभाई जोशी ने छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों को बधाई दी और छात्रों को जीवन में और भी कई उपलब्धियां हासिल करने के लिए प्रोत्साहित किया।

Previous article08-09-2022 Suratbhumi E-paper
Next articleइतिहास में पहली बार नर्मदा जिले के सादा गाँव तक पहुँचाया 24 घंटे शुद्ध पानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here