Home Uncategorized ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर ‘विक्रम वेधा’ का ट्रेलर मुंबईमें...

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर ‘विक्रम वेधा’ का ट्रेलर मुंबईमें काफी धूमधाम के बीच हुआ लॉन्च!

43
0

अहमदाबाद, सितंबर, 2022:लेखक-निर्देशक पुष्कर और गायत्री की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का ट्रेलर औपचारिक रूप से 8 सितंबर को मुंबई में एक विशेष इवेंट में कलाकारों द्वारा लॉन्च किया गया!

आधिकारिक लॉन्च के लिए एक बिल्डअप के रूप में, विक्रम वेधा के निर्माताओं ने ट्रेलर लॉन्च से एक दिन पहले अहमदाबाद सहित देश भर के 10 शहरों और दुबई में ट्रेलर के एक एक्सक्लूसिव प्रीव्यू के साथ कलाकारो के प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। यह पहल भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार की गई थी। इस तरह की योजना ने न केवल एक दिन पहले एक बड़ा प्रचार उत्पन्न करने में मदद की, बल्कि टीज़र की शानदार सफलता के बाद आसमान की उच्च उम्मीदों को भी पूरा किया।

ट्रेलर को सभी शहरों में से और सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के चिल्लाने और सीटी बजाने के साथ अविश्वसनीय प्यार और सराहना मिल रही है।

‘विक्रम वेधा’ में सैफ अली खान विक्रम की भूमिका में हैं जबकि ऋतिक रोशन वेधा की मुख्य भूमिका में हैं। जहां सैफ अली खान विक्रम के रूप में एक सीधे शूटिंग पुलिस वाले के चरित्र को जीवंत करते हुए दिखाई देते हैं, वहीं ऋतिक रोशन एक खतरनाक गैंगस्टर, वेधा की भूमिका निभाते हैं, जो टक्कर देते हुए विस्मय के साथ प्रहार करते नजर आ रहै है।

अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान कोजैसा कि ट्रेलर में देखा जा सकता है, अपने-अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा प्राप्त कर रहे हैं। फिल्म में रोहित सराफ, योगिता बिहानी, शारिब हाशमी और सत्यदीप मिश्रा भी आशाजनक भूमिकाओं में हैं।

‘विक्रम वेधा’ पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है। ‘विक्रम वेधा’ की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खुंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ढूंढता है और उसका पीछा करता है।

जो सामने आता है वह है एक बिल्ली और चूहे का खेल,जहां मास्टर कहानीकार वेधा विक्रम को कहानियों की एक श्रृंखला के माध्यम से पिछली घटनाओं पर से पर्दे उठाने में मदद करता है, जिससे विचार-उत्तेजक नैतिक अस्पष्टताएं पैदा होती हैं।

‘विक्रम वेधा’ गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स और जियो स्टूडियोज और YNOT स्टूडियो प्रोडक्शंस के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और निर्माता भूषण कुमार और एस. शशिकांत हैं, ‘विक्रम वेधा’ 30 सितंबर 2022 को वैश्विक स्तर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

‘विक्रम वेधा’ ट्रेलर लिंक:https://www.youtube.com/watch?v=hpwnlr-ZHB0

Previous articleकृष्णा शांति प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म ‘इश्क पश्मीना’ की टीम फिल्म प्रमोशन के लिए सूरत पहुंची।
Next articleTrump’s presidential address sets Dow soaring high

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here