Home गुजरात आर्थिक रूप से पिछड़े क्षेत्रों के बच्चों की मदद के लिए माई...

आर्थिक रूप से पिछड़े क्षेत्रों के बच्चों की मदद के लिए माई मॉम सुपरस्टार क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित किया जाएगा

56
0

सूरत भूमि, सूरत
खेल के साथ खेलदिली होना अच्छी बात है। इंटरस्कूल डे एंड नाइट बॉक्स क्रिकेट का आयोजन पिछले कुछ समय से सूरत के प्रमुख संगठन माई मॉम सुपरस्टार द्वारा किया जा रहा है। इस योजना का उद्देश्य आर्थिक रूप से पिछड़े क्षेत्रों की मदद करना है।
शीतल मेहुल पिठावाला और मेहुल पिठावाला द्वारा बिग बेश स्पोर्ट्स अकादमी, सूरत सिटी में आयोजित इंटरस्कूल डे एंड नाइट बॉक्स क्रिकेट माई मॉम सुपरस्टार के तहत इंटरस्कूल डे और नाइट बॉक्स क्रिकेट लीग 16 से 18 सितंबर तक आयोजित की जाएगी। इस कार्यक्रम के तहत पिंकओवर नामक प्रत्येक पारी में एक ओवर फेंका जाएगा, जिसके माध्यम से एकत्रित धन को आर्थिक रूप से पिछड़े क्षेत्रों के बच्चों के लाभ के लिए दान किया जाएगा।
सूरत में 200 से अधिक महिलाएं अपने बच्चों के स्कूलों का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक साथ आएंगी। इससे पहले भी माई डैड सुपर डैड कार्यक्रम का आयोजन संस्था द्वारा लाइफ डोनेटेड नाम की संस्था के साथ किया गया था।भाग लेने वाले सभी खिलाडियों को दान करने के लिए प्रोत्साहित किया गया।
संगठन द्वारा बच्चों और बुजुर्गों की आर्थिक मदद करने के नेक उद्देश्य से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था और भविष्य में भी माई मॉम सुपरस्टार लीग का आयोजन इस उद्देश्य से किया जाएगा कि प्रत्येक गतिविधि के माध्यम से एकत्रित दान की राशि जरूरतमंदों की मदद कर सके समाज।
शीतल मेहुल पिठावाला और मेहुल पिठावाला को सम्मानित किया गया और उनके नेक कामों के लिए बधाई दी गई, इस सुपर लीग को भारी प्रतिक्रिया मिल रही है।
सूरत शहर की बिग बेश स्पोर्ट्स अकादमी वेसु में स्थित रीबाउंस शीतल मेहुल पिठावाला और मेहुल पिठावाला द्वारा प्रबंधित इंटरस्कूल डे एंड नाइट बॉक्स क्रिकेट का आयोजन करेगी।इस लीग की ट्रॉफी का अनावरण केंद्रीय कपड़ा और रेल राज्य मंत्री श्रीमती दशरनाबेन जरदोश ने किया। साथ ही टी-शर्ट भी लॉन्च किया गया।

Previous article11-09-2022 Suratbhumi E-paper
Next articleसूरत की जलधी जोशी को आकाश बायजूस से ज़ी एडवांस 2022 में AIR 32 मिला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here