Home देश ट्रूपल डॉट कॉम (Troopel.com) आयोजित कर रहा है इंडियाज़ ‍रीजन्‌ल्‌ पीआर अवॉर्ड्स...

ट्रूपल डॉट कॉम (Troopel.com) आयोजित कर रहा है इंडियाज़ ‍रीजन्‌ल्‌ पीआर अवॉर्ड्स 2022 (IRPRA) 40 अंडर 40 का दूसरा संस्करण

45
0

इंदौर, 10 October, 2022: भारत के सबसे तेजी से बढ़ते सोशल ऑनलाइन प्लेटफॉर्म, ट्रूपल डॉट कॉम (Troopel.com) द्वारा इंडियाज़ ‍ˈरीजन्‌ल्‌ पीआर अवॉर्ड्स 2022 (IRPRA) 40 अंडर 40 के माध्यम से देश के सबसे होनहार ‍रीजन्‌ल्‌ पीआर प्रोफेशनल्स की पहचान कर उन्हें सम्मानित किए जाने की घोषणा की गई है। इस संस्करण में श्रेष्ठ पीआर पर्सन के लिए एक विशेष पीआर अवॉर्ड को भी शामिल किया गया है। 19 नवम्बर, 2022 को भारत एकमात्र महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी की जयंती के मौके पर, चैनल द्वारा विशेष इवेंट का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए रजिस्ट्रेशन्स 30 सितंबर, 2022 से शुरू हो चुके हैं।
पवन त्रिपाठी, ऑर्गेनाइज़र, IRPRA कहते हैं, “IRPRA के पहले संस्करण को देश भर के लोगों ने खूब सराहा। इस स्नेह से प्रेरित होकर हम इसके दूसरे संस्करण की तरफ कदम बढ़ा रहे हैं और उम्मीद है कि एक बार पुनः सभी के विश्वास को बनाए रखेंगे।”
रोहित सिंह चंदेल, चैनल हेड, ट्रूपल डॉट कॉम कहते हैं, “देश के पहले रीजनल पीआर अवॉर्ड्स के द्वितीय संस्करण को आयोजित करना हमारे लिए बेहद गर्व का विषय है। रीजनल पीआर, ब्रांड कम्युनिकेशन्स के क्षेत्र में हमेशा ही मददगार रहा है। IRPRA का उद्देश्य रीजन्‌ल्‌ पीआर प्रोफेशनल्स को विभिन्न श्रेणियों में सम्मानित करना है।”
IRPRA के ताज से 40 वर्ष से कम उम्र के 40 पीआर प्रोफेशनल्स को कुल 08 श्रेणियों के अंतर्गत नवाज़ा जाएगा। जिसमे पाँच जोन्स- ईस्ट, वेस्ट, नॉर्थ, साउथ और सेंट्रल में विभाजित किया गया है, जो इस प्रकार हैं:

  1. अवॉर्ड फॉर एक्सीलेंस इन सीएसआर
  2. अवॉर्ड फॉर द बेस्ट क्रिएटिव एंटरटेनमेंट कैंपेन
  3. लीडिंग पीआर क्रिएटिव कैंपेन फॉर बिज़नेस
  4. लीडिंग पीआर कैंपेन फॉर स्टार्टअप्स कैटेगरी
  5. बेस्ट पीआर कैंपेन फॉर क्राइसिस कम्युनिकेशन्स
  6. एक्सीलेंस इन लोकल ब्रांड पीआर कैंपेन
  7. एक्सीलेंस इन रूरल एरिया पीआर कैंपेन
  8. एक्सीलेंस इन पी.एस.यू./ गवर्नमेंट पीआर कैंपेन
    IRPRA 2022 का आयोजन 19 नवंबर, 2022 को होने जा रहा है और इसके नॉमिनेशन्स के लिए रजिस्ट्रेशन्स 20 सितंबर, 2022 से शुरू हो चुके हैं। रजिस्ट्रेशन्स तथा नॉमिनेशन्स पूर्णतया निःशुल्क है। आवेदन के लिए आवश्यक है कि आवेदक की उम्र 40 वर्ष से कम हो, और वह भारत के भौगोलिक क्षेत्र में पीआर से जुड़ा हो।
    For More Information: https://40u40.irpra.in/
    Registration Link: https://irpra.taplink.ws/
    Troopel.com के बारे में:
    ट्रूपल देश का सबसे तेजी से बढ़ता सोशल ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है, जो मुख्य रूप से राजनीतिक, बुनियादी ढाँचे और सामाजिक मुद्दों जैसे उज्जैन पवित्र नगरी, आत्म निर्भर युवा और करियर खोज आदि पर केंद्रित है। यह प्लेटफॉर्म किसी खबर विशेष के पीछे की सच्चाई को उजागर करने की दिशा में काम कर रहा है। 25 मिलियन लोगों तक पहुँच के साथ इसकी मौजूदगी करीब 40 शहरों में है।
Previous articleमारुति वीर जवान ट्रस्ट द्वारा शहीदो को सलाम-4 दिल्ली कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा
Next articleभाजपा की गुजरात गौरव यात्रा का प्रारंभ में, जेपी नड्डा ने बहुचराजी से कराया प्रस्थान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here