Home Uncategorized एकल अभियान खेल महोत्सव 2022 का शुभारंभ पुलिस आयुक्त ने ध्वजारोहण कर...

एकल अभियान खेल महोत्सव 2022 का शुभारंभ पुलिस आयुक्त ने ध्वजारोहण कर किया

49
0

एकल अभियान वनबंधु परिषद एवं ताप्ती वैली एजुकेशन फाऊंडेशन के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित गुजरात सम्भाग स्तरीय खेल-कूद प्रतियोगिता का सूरत महानगर पुलिस आयुक्त अजय तोमर ने ध्वजारोहरण कर शुभारंभ किया।
खिलाड़ियों द्वारा मशाल थाम कर और अपने-अपने अंचलों का ध्वज थाम कर फ्लैग मार्च पास्ट किया। इस प्रतियोगिता में गुजरात सम्भाग के तापी, डंाग नर्मदा, भरूच, महिसागर, दाहोद, हिम्मतनगर, पंचमहाल एवं छोटाउदेपुर जिलों में ग्राम स्तर पर हुई प्रतियोगिताओं से चयनित 288 बालक-बालिका खिलाड़ियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में चयनित खिलाडी़ जनवरी, 2023 में लखनऊ में होने वाली राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेंगे। प्रतियोगिता में कबड्डी, कुश्ती, लम्बी कूद, ऊंची कूद और दौड़ को शामिल किया गया है।

पुलिस आयुक्त अजय तोमर ने कहा कि एकल वनबंधु परिषद द्वारा वनवासी बच्चों की प्रतिभाओं को गांव से निकाल एक मंच देने का अति सराहनीय काम किया जा रहा है। उन्होंने एकल अभियान के इस प्रयास को अद्वितीय बताया।

कल सभी प्रतियोगिताओं का फ़ाइनल होने के पश्चात समापन समारोह वीर नर्मद साउथ गुजरात यूनिवर्सिटी के कुलपति की उपस्थिति में होगा। वनबंधु परिषद के मंत्री श्रीनारायण पेड़ीवाल ने सभी जानकारी प्रदान की।

Previous article12-11-2022 Suratbhumi E-paper
Next article13-11-2022 Suratbhumi E-paper

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here