Home देश हॉटस्टार के “छत्तीस और मैना” में अमिका शैल धानी के रूप में...

हॉटस्टार के “छत्तीस और मैना” में अमिका शैल धानी के रूप में चमक रही हैं

399
0

डिस्नी + हॉटस्टारने अपने बैनर क्विक्स के तहत शॉर्ट-फॉर्मेट वेब सीरीज का एक खूबसूरत गुलदस्ता लॉन्च किया है, जिसे देखना दर्शकों के लिए आसान मनोरंजन होगा। कल रिलीज हुई लोकप्रिय वेब सीरीज में से एक है ‘छत्तीस और मैना’। गायिका-अभिनेत्री अमिका शैल द्वारा निभाया गया किरदार ‘धानी’ लोकप्रिय हो गया है।
कहानी “विस्फोटक एन्जिल्स” नामक एक नृत्य समूह और उनके सामने आने वाली बाधाओं के बारे में है, जब यह समूह ‘धूप्पुर’ नामक गांव में शादी में नृत्य करने के लिए जाता है। इस अवसर पर बोलते हुए, अमिका ने कहा, “यह कहानी बहुत ही मार्मिक और व्यावहारिक है। मुझे यकीन है कि दर्शक खुद को कहानी से जोड़ेंगे। इसमें प्यार, राजनीति, रिश्ते, शादी, ऑनलाइन डेटिंग, दोस्त, सामाजिक दबाव, माता-पिता का दबाव आदि शामिल हैं। वास्तविक विश्वके तत्व हैं। मेरा किरदार गांव की एक भोली और सीधी-सादी लड़की का है, जो अपने करियर की परवाह नहीं करती और उसका एक ही लक्ष्य है कि वह खुशाल शादीशुदा जिंदगी जिए। असल जिंदगी में मैं इससे बिल्कुल अलग हूं। “
श्रद्धा पासी द्वारा निर्देशित इस सीरीज में अमिका एक डांसर हैं। “यह एक सपने के सच होने जैसा है। उसी वेब सीरीज़ में पांच गानोंपे डांस करने से मुझे स्क्रिप्ट में शामिल किया गया और मेरी बकेट लिस्ट में से एक गोल पूरा होगया। एक गायक होने के नाते, मेरे लिए संगीत की बीट्स को समझना और प्रोत्साहित होना बहुत मुश्किल नहीं था – हालाँकि, पेशेवर नृत्य के लिए बहुत अधिक सीखने और कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है। साथ ही, महामारी और उसके बाद देशव्यापी लॉकडाउन के बाद, हमारे पास सीखने और शूटिंग के लिए कम समय था। इतनी बेहतरीन कोरियोग्राफी टीम की मदद से, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में सक्षम रही और मुझे खुशी है कि निर्देशन टीम को मेरा काम पसंद आया, ”अमिका ने कहा।

Previous articleदक्षिण अफ्रीका में मिले कोरोना वैरिएंट पर वैक्सीन बेअसर : डॉ. चेट्टी
Next article31-05-2021 Suratbhumi Epaper

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here