Home दिल्ली उड़ान की मंजूरी न मिलने पर कारोबारी ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे...

उड़ान की मंजूरी न मिलने पर कारोबारी ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर हंगामा किया

204
0

नई दिल्ली । कोरोना की आरटी-पीसीआर जांच रिपोर्ट न लाने के चलते उड़ान की मंजूरी न मिलने पर उत्तरप्रदेश निवासी 36 वर्षीय कारोबारी सूरज पांडेय ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर हंगामा कर दिया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि विस्तारा एअरलाइंस के उपप्रबंधक दीपक चड्ढा से मिली शिकायत पर उत्तरप्रदेश के रुद्रपुर निवासी कारोबारी सूरज पांडेय को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस सूत्रों ने कहा कि पांडेय उड़ान संख्या यूके933 से मुंबई जाने के लिए इंदिरा गांधी हवाईअड्डे पर विस्तार एअरलाइंस के काउंटर पर पहुंचा लेकिन उसके पास आरटी-पीसीआर रिपोर्ट नहीं थी और इसलिए उसे विमान में चढ़ने की अनुमति नहीं दी गई जिससे उसकी उड़ान छूट गई।
एअरलाइन के अधिकारी ने शिकायत में आरोप लगाया कि अपराह्न लगभग तीन बजे पांडेय हिंसक हो गया और उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। वह बैगेज बेल्ट पर भी चढ़ गया और उसपर घूमना शुरू कर दिया तथा एअरलाइन के कर्मचारियों एवं यात्रियों के लिए बाधा उत्पन्न करने लगा।
पुलिस उपायुक्त (इंदिरा गांधी हवाईअड्डा) राजीव रंजन ने कहा, ‘हमने शिकायत के सत्यापन के लिए सीसीटीवी फुटेज देखी। शिकायत, सीसीटीवी फुटेज के अध्ययन और अब तक की गई जांच से पता चलता है कि आरोपी सूरज पांडेय ने दिल्ली पुलिस कानून की संबंधित धाराओं के अंतर्गत आने वाला अपराध किया। बाद में, उसे गिरफ्तार कर लिया गया और उसकी चिकित्सीय जांच भी कराई गई।’ उन्होंने कहा कि क्योंकि यह एक जमानती अपराध था, इसलिए आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया गया। उसे यहां अदालत में पेश किया जाएगा।

Previous article22-06-2021 Suratbhumi Epaper
Next articleवृक्षारोपण, मुफ्त वैक्सीनेशन और राशन वितरण अभियान को व्यापक बनाएं- अमित शाह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here