Home मनोरंजन ‘बालवीर रिटर्न्‍स ’ के बिलकुल नये सीजन में पहली बार देव...

‘बालवीर रिटर्न्‍स ’ के बिलकुल नये सीजन में पहली बार देव जोशी टेलीविजन पर निभायेंगे नेगेटिव किरदार

260
0

‘बालवीर रिटर्न्‍स’ अपने रोमांचक ट्विस्‍ट और टर्न के साथ एक बिलकुल नया अध्‍याय शुरू करने वाला है। वैसे यह शो लगातार ही दर्शकों को रोमांच का अनुभव करा रहा है। लेकिन ऐसा पहली बार होगा कि देव जोशी एक दुष्‍ट शैतान ‘काल’ की भूमिका निभाते हुए नज़र आयेंगे। जी हां, बालवीर के रूप में अपने फैन्‍स का दिल जीतने वाले देव जोशी इस शो के नये अध्‍याय में एक नेगेटिव किरदार निभाने वाले हैं।

‘बालवीर रिटर्न्‍स’ के नये अध्‍याय में कुछ बेहद ही हैरतअंगेज बदलाव देखने को मिलेंगे। जहां फैन्‍स के चहेते देव जोशी दो अलग-अलग लुभावने लुक्‍स में नजर आयेंगे। उनका एक रूप भोले-भाले, हरि शंकर पाण्‍डे उर्फ ‘हैप्‍पी पाण्‍डे’ का होगा। उनके फैन्‍स को एक तरफ मानव जाति के रक्षक के रूप में हैप्‍पी पाण्‍डे को और दूसरी तरफ मानवता के दुश्‍मन, काल के डरावने रूप में देखने के लिये पूरी तरह तैयार रहना होगा।

ऐसा माना जाता है कि पूरी दुनिया में एक शक्‍ल वाले सात लोग होते हैं और इसी बात को मानते हुए बालवीर की मौत के बाद उसकी शक्तियां छह बाकी लोगों में बंट गयी है। बालवीर की ताकत ब्रह्माण्‍ड में काल के रूप में काली शक्तियों को भी बढ़ने का मौका देंगी, जोकि दशकों से कहीं दबी हुई थी। वहीं काल की उत्‍पत्ति ताकत की भूख की तरफ इशारा करती है। काल चाहता है कि बाकी लोगों की जिंदगियां खत्‍म करके उन सबकी ताकत वह हासिल कर ले और उसके पास ही बालवीर की असीम शक्तियां आ जाये।

इस नयी कहानी में राधा पाण्‍डेय के रूप में श्‍वेता गौतम की धमाकेदार एंट्री दिखायी जायेगी। वह हैप्‍पी की मां की भूमिका में हैं, वहीं मिहिर राजदा हैप्‍पी के भाई जॉली पाण्‍डे के किरदार में, डिंपल कावा बनी हैं मोनिका पाण्‍डे और उनके साथ बच्‍चे पुकी और कुकी की भूमिका में हैं कृश यादव और आयत।

तो तैयार हो जाइये रोमांच से भरपूर मनोरंजन के डबल डोज के लिये। अच्‍छाई और बुराई के बीच का युद्ध अब पहले भी कहीं भयानक रूप लेने वाला है। इस शो का नया अध्‍याय सोनी सब पर 5 अप्रैल से शुरू होने वाला है, जिसका प्रसारण शाम 7 बजे किया जायेगा।

काल और हैप्‍पी पाण्‍डे की भूमिका निभा रहे देव जोशी कहते हैं, ‘’बालवीर रिटर्न्‍स’ में एक ऐसी कहानी दिखायी जायेगी, जो पहले कभी नहीं देखी गयी। मैं बचपन से ही बालवीर की भूमिका निभाता आ रहा हूं, वहीं बालवीर की मौत मेरे लिये एक भावनात्‍मक मौका था। इसका नया अध्‍याय उम्‍मीद की एक किरण की तरह था और साथ ही काफी रोमांचक भी। यह नई कहानी काफी दिलचस्‍प है, जोकि निश्चिततौर पर इस शो को और भी मजेदार तथा रोचक बनाने का काम करेगी। एक-दूसरे से बिलकुल अलग तरह का किरदार निभाना काफी चुनौतीपूर्ण है लेकिन मुझे इसका बेसब्री से इंतजार है। यह मेरे लिये सीखने वाला अनुभव होने वाला है और साथ ही मेरे फैन्‍स तथा दर्शकों के लिये भी। इसमें एक अलग ही स्‍तर का मनोरंजन और आकर्षण होने वाला है। तो ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ देखते रहिये और जानिये किस तरह बालवीर की विरासत उसके छह हमशक्‍लों के माध्‍यम से जीवित रहती है।‘’

देखिये, ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ का नया सीजन 5 अप्रैल से हर सोमवार से शुक्रवार, शाम 7 बजे केवल सोनी सब पर

Previous article03-04-2021 Suratbhumi Epaper
Next article04-04-2021 Suratbhumi Epaper

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here