Headlines

कक्षा 10 की बोर्ड परीक्षा में एलपी सवाणी ग्रुप ऑफ स्कूल्स का डंका, 72 छात्रों को ए1 ग्रेड और 220 छात्रों को ए2 ग्रेड मिला है।


ग्रुप के सभी स्कूलों का शत-प्रतिशत रिजल्ट मेंटेन करने की परंपरा जारी रही
सूरत। गुजरात माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा सोमवार को घोषित कक्षा 10वीं बोर्ड परीक्षा के परिणाम में एल. पी. सवाणी ग्रुप ऑफ स्कूल्स ने एक बार फिर शिक्षा की दुनिया में अपना नाम बनाया है। ग्रुप के स्कूलों के 72 छात्रों को ए1 और 220 छात्रों को ए2 ग्रेड मिला है। सवाणी ग्रुप ऑफ स्कूल्स का गौरव बढ़ा है। इतना ही नहीं शत-प्रतिशत रिजल्ट की परंपरा को आगे बढ़ाया गया है।
एल.पी. सवाणी ग्रुप ऑफ स्कूल मैनेजमेंट ने कहा कि
पिछले कई सालों से सूरत शहर के एल.पी. सवाणी ग्रुप ऑफ स्कूल्स के छात्रों को बोर्ड में काफी उज्ज्वल परिणाम मिल रहे हैं। और इसके लिए कक्षा 8 के परिणाम के अधिक छात्रों की एक श्रेणी बनाकर, उन्हें नियोजित तरीके से पढ़ाने के लिए विभिन्न तरीकों को अपनाकर तैयार किया जाता है। शिक्षक भी लगन से छात्रों को पढ़ाते हैं और विभिन्न परीक्षाओं जैसे साप्ताहिक परीक्षा, मासिक परीक्षण, मॉडल परीक्षण, अभ्यास परीक्षा आदि के माध्यम से छात्रों का विकास चार्ट तैयार करते हैं और कमजोर छात्रों के लिए विशेष उपचारात्मक कक्षाओं की व्यवस्था स्कूल में की जाती है। जिससे वर्षों से 100% परिणाम प्राप्त करने में सक्षम हैं।अत्याधुनिक तकनीक, विशेषज्ञ मार्गदर्शन, वन टू वन काउन्सलिंग, पेरेंट्समीटिंग के साथ-साथ कैरियर उन्मुख और विभिन्न विषयों पर सेमिनार की मदद से, स्कूल के कर्मचारियों द्वारा छात्रों को बोर्ड परीक्षा का डर और अपने लक्ष्य तक पहुंचने का डर दूर करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए सभी प्रयास किए जाते हैं। स्कूल के प्रधानाचार्य और शिक्षक साल की शुरुआत से ही रणनीतिक रूप से काम कर रहे हैं और इसके परिणामस्वरूप बोर्ड में बहुत अच्छे परिणाम प्राप्त किए जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *