कैप्टन तो बिका हुआ आदमी है, गद्दार है : नवजोत सिंह सिद्धू

नई दिल्ली । पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को गद्दार घोषित करते हुए करते हुए कहा कि कैप्टन तो बिका हुआ आदमी है। उन्होंने एक समाचार चैनल से बातचीत के दौरान कुछ सवालों का जवाब देते हुए कहा , “जब आपका कैप्टन विरोधियों के हाथ की कठपुटली बन जाए, जब वो अपनी जान बचाने के लिए जकरांदा ट्रस्ट से बचने के लिए, ईडी से बचने के लिए कांग्रेस को बेचे, पंजाब को बेचे, धंधा करने के लिए, जो अपने दुश्मनों के साथ हाथ मिलाकर 75-25 खेले।।।तो फिर वो कैप्टन-कैप्टन नहीं है वो गद्दार है।”
उन्होंने कहा, “नवजोत सिंह सिद्धू ने सत्ता छोड़ी है, किसी ने सरपंची छोड़ी है तो बताओ। कैप्टन तो बिका हुआ आदमी है। गोदी मीडिया गोद में बैठकर चिल्लाता है, बंगाल में भी क्या हुआ, सब जानते हैं। सिद्धू ने कहा कि अगर मैं कोई घपला किया होता तो ईडी ठोक देती। इसीलिए सिद्धू खुलकर बोलता है।” पंजाब के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार पर सिद्धू ने कहा कि पंजाब की जनता तय करेगी धरतीपुत्र कौन होगा। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर पूरा भरोसा है। उन्होंने राहुल गांधी को 24 कैरेट खरा सोना बताया और यह भी कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी हर परीक्षा में भी बेदाग होकर निकलेंगी।
सिद्धू ने कहा, “अमरिंदर ने अपने दुश्मनों से हाथ मिलाया था। 78 विधायकों में से एक भी उसके साथ नहीं था। जब अमरिंदर ने पहले सरकार बनाई थी तो सोनिया गांधी से जाकर मिला था और उसे दोबार मुख्यमंत्री बनाया गया। लेकिन उसने पंजाब को बेचने के अलावा कुछ नहीं किया।” कांग्रेस विधायकों के संपर्क में होने के कैप्टन के दावे पर नवजोत सिद्धू ने कहा, “उनकी घरवाली भी उनके साथ नहीं है। जिस दिन निकाला गया, उस दिन अमरिंदर सिंह के साथ कितने लोग खड़े थे।” अमरिंदर सिंह की बाउंसरों के सवाल पर सिद्धू ने कहा कि वो दगा हुआ कारतूस हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *