कोई भी कार्य केवल सक्रियता से ही पूर्ण किया जा सकता है, काल्पनिक विचारों से नहीं

सूरत। इसी उत्साह के साथ थे रेडिएंट इंटरनेशनल स्कूल के कक्षा 12 कॉमर्स के छात्रों ने गुजरात स्टेट सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी बोर्ड द्वारा घोषित मई 2022 के परिणाम में शानदार सफलता हासिल की है। जिसमें ए 1 और ए2 ग्रेड में 13 विद्यार्थी और बी 1 ग्रेड में 52 विद्यार्थी ने स्थान प्राप्त कर श्रेष्ठ परिणाम हासिल किए हैं। छात्र के साथ सफलता की कहानी में उन्होंने स्कूल के शिक्षकों की टीम की मेहनत और रिवीजन को पहला कदम बताया।
इस परिणाम के संबंध में पीपी स्वामी प्रयोषा प्रतिष्ठान डांग स्वराज आश्रम आहवा से उपस्थित रहकर विद्यालय के प्रथम आने वाले और बोर्ड में ए1 & ए2 में श्रेष्ठ रिजल्ट प्राप्त करने वाले छात्रों को आशीर्वचन दिया। साथी डांग जिले में उच्च परिणाम पर चर्चा और मार्गदर्शन किया।
मैनेजिंग डायरेक्टर किशन मांगूकिया द्वारा बधाई भेजी गई और इसके बाद के सीएससीएस और यूपीएससी जीपीएससी क्षेत्र में एजुकेशन स्कॉलरशिप देने के लिए कहा साथ ही विद्यालय के मार्गदर्शक रूप में रामजी भाई मांगूकिया द्वारा इन बच्चों को भविष्य में क्लास 1/2 जैसे उच्च कक्षा के ऑफिसर इस विद्यालय में से प्राप्त होंगे। ऐसी घोषणा की। साथी विद्यालय के कैंपस डायरेक्टर आशीष वाघानी और विद्यालय के आचार्य धर्मेश जोशी द्वारा हर विद्यार्थी को अभिनंदन दिया गया और भविष्य में उच्च सफलता की कामना करते हुए बधाई दी साथी कॉमर्स के शिक्षकों की टीम को बधाई के साथ मार्च 2023 में अधिक सफल परिणाम के लिए प्रोत्साहित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *