Headlines

गुजरात प्रदेश अध्यक्ष ने कड़वा पाटीदारों के विश्व उमिया फाउंडेशन को 51 लाख रुपये का दान दिया

सूरत भूमि, सूरत . राज्य भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल रविवार को सूरत में अपने शाखा कार्यालय के उद्घाटन के दौरान 51 लाख रुपये का दान देने के बाद अहमदाबाद स्थित कदवा पाटीदारों के एक संगठन, विश्व उमिया फाउंडेशन के “गोल्डन डोनर” बन गए। फाउंडेशन ने रविवार को एक ही दिन में नौ दानदाताओं से 15 करोड़ रुपये जुटाए। अकेले एक गुमनाम दाता ने 11 करोड़ रुपये का दान दिया।

सूरत और दक्षिण गुजरात में बसे पाटीदारों के लिए आलथन क्षेत्र में विश्व उमिया फाउंडेशन (कड़वा पाटीदारों के पवित्र देवता) का नया शाखा कार्यालय खोला गया।

कार्यालय का उद्घाटन राज्य के पूर्व कैबिनेट मंत्री नरोत्तम पटेल ने राज्य भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल, राज्य भाजपा उपाध्यक्ष एमएस पटेल, उधना से भाजपा विधायक विवेक पटेल, सूरत शहर की मेयर हेमाली बोघावाला और अन्य की उपस्थिति में किया। एक मेडिकल स्टोर का उद्घाटन संगठन अध्यक्ष आरपी पटेल ने किया।

विश्व उमिया धाम मीडिया के संयोजक धवल मकाड़िया ने भी विदेश प्रवास के इच्छुक लोगों के लिए फाउंडेशन के प्रयासों के बारे में विस्तार से बताया। “हाल ही में, हमने नौकरी या शिक्षा के लिए कनाडा और अमेरिका जाने वाले लोगों को आवास और नौकरी प्रदान करने के लिए सेवाएं शुरू की हैं। उन्हें अपनी यात्रा से पहले अहमदाबाद में हमारे कार्यालय में अपना पंजीकरण कराना होगा। एक बार जब वह विदेशी भूमि में उतरेगा तो हमारा समकक्ष उसे बुलाएगा और उसे प्राप्त करेगा और उसे उसके गंतव्य पर छोड़ देगा। अगर किसी के पास रहने के लिए घर नहीं है, तो हमारे समकक्ष उसे कुछ दिनों के लिए अपने घर पर रहने देंगे, जब तक कि वह आगे की व्यवस्था नहीं कर लेता। हम आने वाले दिनों में यूके के लिए भी इसी तरह की सेवाएं शुरू करने जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *