टाटा मोटर्स ने प्रगति वेहिकल्स के सूरत और बारडोली में दक्षिण गुजरात के सबसे बड़े ऑटोमोबाइल शोरूम का भव्य उद्घाटन किया

टाटा मोटर्स, भारत की प्रमुख ऑटोमोटिव निर्माता, सूरत और बारडोली में अपने नए अत्याधुनिक शोरूम के भव्य उद्घाटन की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रही है। प्रगति ग्रुप द्वारा शुरू की गई टाटा मोटर्स की डीलरशिप प्रगति वेहिकल्स 60 से अधिक वर्षों के समृद्ध इतिहास के साथ एक प्रमुख खुदरा व्यापार समूह है। प्रगति ग्रुप ने तनिष्क, कैरटलेन, मिया बाय तनिष्क, लुइस फिलिप, हेलियोस और टाइटन आई प्लस जैसे विभिन्न फ्रेंचाइजी व्यवसायों में सफलतापूर्वक प्रवेश किया है और उद्योग में एक विश्वसनीय नाम के रूप में अपनी पहचान बनाई है।

टाटा मोटर्स शोरूम का उद्घाटन प्रगति व्हीकल्स और टाटा मोटर्स दोनों के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर होगा, साथ ही सूरत में श्याम मंदिर-वीआईपी रोड, पर्वत पटिया और बारडोली में इसकी निकटता और सुविधाजनक स्थान, शोरूम का लक्ष्य बढ़ती मांग को पूरा करना है। दक्षिण गुजरात में टाटा के वाहनों के लिए है एक विस्तृत क्षेत्र को कवर करने और सभी टाटा कारों की एक शानदार श्रृंखला होने के कारण, प्रगति व्हीकल्स दक्षिण गुजरात में सबसे बड़े में से एक है।

एक प्रमुख ऑटोमोबाइल शोरूम होने पर गर्व है।

भीमराड-अलथन रोड और बारडोली में उन्नत और उन्नत सेवा कार्यशालाओं का भी उद्घाटन किया गया है। इससे टाटा कार कर्ज लेने वालों को अपने निकटतम स्थान पर आसानी से अपग्रेडेड रोवास प्राप्त करने में मदद मिलेगी।

Tata Motors भारतीय ऑटोमोबाइल उद्योग में सबसे आगे रही है, जो लगातार अत्याधुनिक तकनीक, विश्वसनीयता और शैली को संयोजित करने वाले वाहन प्रदान करती है। उद्घाटन के हिस्से के रूप में, प्रगति साइकिल शोरूम नवीनतम मॉडलों का प्रदर्शन करेगा, जो ग्राहकों को अद्भुत ऑफर प्रदान करेगा।

प्रदर्शित किए गए कुछ नवीनतम मॉडलों में शामिल हैं;

Tata Altroz: एक प्रीमियम हैचबैक जो अपने आकर्षक डिजाइन, विशाल इंटीरियर और सुरक्षा जैसी उन्नत सुविधाओं के लिए जानी जाती है, जो इसे आधुनिक शहरी जीवन शैली के लिए एक आदर्श विकल्प बनाती है।
टाटा हैरियर: एक फ्लैगशिप एसयूवी जो अत्याधुनिक तकनीक, बेहतर ड्राइविंग डायनामिक्स और शानदार सुविधाओं के साथ शक्ति और आराम को जोड़ती है। Tata Naxon: भारत की पहली 5-स्टार सेफ्टी रेटेड कॉम्पैक्ट SUV, स्टाइल, कार्यक्षमता और सुरक्षा के साथ पूर्ण

मिश्रण, कई अन्य नवीनतम कनेक्टेड कार तकनीकों में से है,

टाटा टियागो: एक लोकप्रिय हैचबैक जिसने अपने आधुनिक डिजाइन, अद्वितीय दक्षता और उन्नत सुविधाओं के साथ लाखों लोगों का दिल जीत लिया है, जिससे यह युवा और गतिशील पीढ़ी के लिए सबसे अच्छा विकल्प बन गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *