द रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने सूरत डिस्ट्रिक्ट एयर वेपन शूटिंग प्रतियोगिता-2024 में स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक जीतकर स्कूल को गौरवान्वित किया

सूरत शूटिंग एसोसिएशन ने 16 मार्च और 18 मार्च को सूरत डिस्ट्रिक्ट एयर वेपन शूटिंग प्रतियोगिता-2024 का आयोजन किया, जिसमें द रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल के कुल 25 छात्रों ने भाग लिया।

जिसमें वाला दृष्टि उदेशनभाई ने 130 अंक के साथ स्वर्ण पदक और प्रथम रैंक प्राप्त की, और पटेल उन्नति, चौधरी नरोत्तम, मारू जानवी इस छात्र ने 114 अंक के साथ रजत पदक और द्वितीय स्थान प्राप्त किया।
खुशी की बात यह है कि स्कूल ने स्वर्ण और रजत पदक जीतने के बाद कांस्य पदक में भी तीसरा स्थान हासिल किया, जिसमें स्कूल के 4 छात्रों ने 109 अंक हासिल किए, जिसमें कुल 4 छात्र पिहाना मांगूकिया, किआ मयानी, कृष्णा ठक्कर, इमाफकल माली ने कांस्य पदक हासिल किया
कुल मिलाकर विद्यालय के 25 विद्यार्थियों में से 8 विद्यार्थियों ने प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर रहकर विद्यालय एवं सूरत जिले का नाम रोशन किया। इस सफलता का श्रेय छात्रों और उनके प्रशिक्षकों द्वारा स्कूल में संचालित “राइफल शूटिंग” गतिविधि को दिया गया।
सूरत शहर की एयर वेपन शूटिंग प्रतियोगिता का यह पहला आयोजन होगा जिसमें एक ही स्कूल को स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक प्रदान किए गए। उन्होंने प्रिंसिपल और शूटिंग कोच सहित स्कूल परिवार और ट्रस्टियों को बधाई दी।

अभिभावकों ने इस गतिविधि के लिए विद्यालय परिवार एवं विद्यालय प्रबंधन को धन्यवाद दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *