Headlines

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा स्वास्थ्य सेवा एवं कानूनी मदद के लिए हेल्पलाइन पहल की मोदी ने प्रशंसा की

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वरिष्ठ नागरिकों को अन्य सेवाओं के साथ स्वास्थ्य सेवा एवं कानूनी मदद देने के लिए हेल्पलाइन शुरू करने की उत्तरप्रदेश सरकार की पहल की प्रशंसा की है। प्रधानमंत्री ने यह बात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नीत सरकार की परियोजनाओं पर वरिष्ठ नागरिकों से आ रही अच्छी प्रतिक्रिया संबंधी खबर पर टिप्पणी करते हुए कही। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बहुत अच्छी पहल है।”
आदित्यनाथ ने बीते शुक्रवार प्रधानमंत्री मोदी से 7, लोक कल्याण मार्ग स्थित उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की थी। सवा घंटे से अधिक समय की मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री आवास से बाहर निकले मुख्यमंत्री योगी ने पत्रकारों से कोई संवाद नहीं किया और सीधे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने उनके आवास की ओर निकल गए।
योगी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘आज आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट एवं मार्गदर्शन प्राप्ति का सौभाग्य प्राप्त हुआ। अपनी व्यस्ततम दिनचर्या से भेंट के लिए समय प्रदान करने व आत्मीय मार्गदर्शन करने हेतु आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हृदयतल से आभार।”
अभी कुछ दिन पहले ही भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बी एल संतोष और पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने लखनऊ का दौरा किया था और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा की थी। दोनों नेताओं ने इस दौरान राज्य सरकार के मंत्रियों, विधायकों और संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों से अलग-अलग मुलाकात की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *