पीपी सवानी चैतन्य विद्या संकुल (सीबीएसई) अब्रामा ने फिर एक बार सफलता का परचम लहराया

सूरत-पीपी सवानी चैतन्य विद्या संकुल (सीबीएसई) अब्राम ही शिक्षा की दुनिया में एकमात्र अग्रणी संस्थान है जो सर्वोत्तम परिणामों की परंपरा को बनाए रखता है। इस साल भी उन्होंने अपनी परंपरा को बरकरार रखा है और यहां के छात्रों ने पूरे सूरत शहर में सफलता का परचम लहराया है।

शिक्षा की दुनिया का सर्वश्रेष्ठ संस्थान पी. पी. सवानी चैतन्य विद्यासंकुल अब्रामा के छात्रों ने सीबीएसई – 2023 दसवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा में सफलता का नया शिखर साझा किया है। इस स्कूल के सितारों ने ज़बरदस्त सफलता हासिल की और पी. पी। पूरे गुजरात में सावनी परिवार का नाम रोशन है।
इस साल 10वीं कक्षा में कुल 250 छात्रों ने परीक्षा दी थी। ये सभी छात्र पास हुए हैं। पूरे स्कूल का रिजल्ट 95.2% रहा है।

रैंक छात्र का नाम (विज्ञान) प्रतिशत
1 श्रुति मथुकिया 94.60%
2 नील लाठिया 94.00%
3 यश ठक्कर 93.00%
4 वंश शेहोरा 92.80%

5. स्मित मारक का 91.80%

रैंक छात्र का नाम (वाणिज्य) प्रतिशत
1 इशिका बलधा 94.40%
2 अंश भिमानी 94.20% 2
3 रुद्र भट्ट 93.80%
4 हार्वी मेंडापारा 93.60%
5 आयुष मेरुलिया 93.00%

15 छात्र ऐसे हैं जिन्हें ए 1 ग्रेड मिला है। 44 विद्यार्थी ऐसे हैं जिन्हें ए 2 ग्रेड मिला है।
इन सभी छात्रों की सफलता के पीछे पी. पी. यह सवानी परिवार, विद्यालय के ऊर्जावान प्राचार्य, शिक्षकों और माता-पिता की कठोर तपस्या का परिणाम है। इसलिए आज इस स्कूल का नाम सूरत महानगर में गूंज रहा है। इन सभी विद्यार्थियों ने पी. पी. सवानी परिवार, प्रधानाध्यापक और शिक्षकों को बधाई देते हुए एक खुशी की अनुभूति होती है, जिन्होंने अपनी अद्वितीय मेहनत, लगन और प्रतिभा से इस स्कूल को ही नहीं बल्कि पूरे पी. पी. सवानी परिवार का नाम रोशन है। वास्तव में सफलता केवल दौड़ के अंतिम चरण में ही नहीं मिलती, बल्कि हर कदम में उसकी भूमिका होती है। इसीलिए विद्यार्थी जो भी कदम उठाएं समझ बूझकर उठाएं। पी.पी. सवानी चैतन्य विद्या परिसर की सफलता निरन्तर जारी रहेगी।

विद्यालय परिवार के अध्यक्ष श्री वल्लभभाई सवानी, सचिव श्री हर्षदभाई राज्यगुरु, ट्रस्टी श्री जैमिन राज्यगुरु, निदेशक श्री प्रणय जरदोश, प्रधानाचार्य श्री हरीश चंद्र खीची और शिक्षण स्टाफ सभी छात्रों को बधाई देते हैं जिन्होंने बड़ी सफलता हासिल की है और उन्हें उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं । पी. पी. सवानी परिवार की ओर से बधाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *