एलपी सवाणी ग्रुप ऑफ स्कूल ने सर्वोत्तम परिणामों की परंपरा को बनाए रखा

सूरत। हीरा नगरी सूरत की जीवन रेखा तापी नदी के दोनों किनारों पर स्थित विश्व के सर्वश्रेष्ठ शिक्षण संस्थान एलपी सवानी ग्रुप ऑफ स्कूल्स के विद्यार्थियों ने सीबीएसई 12वीं कक्षा 2022 23 की बोर्ड परीक्षा में सफलता के नए शिखर पर पहुंच गए हैं। हाँ स्कूल के छात्रों ने शानदार सफलता हासिल की है और एलपी सवानी परिवार का नाम पूरे गुजरात में रोशन किया है। इस वर्ष, कक्षा 12 विज्ञान और वाणिज्य में कुल 225 छात्रों में से 31 छात्रों ने एवन क्रेडिट प्राप्त किया है, 60 छात्रों ने ए2 ग्रेड प्राप्त किया है, 62 छात्रों ने बी1 ग्रेड प्राप्त किया है और 42 छात्रों ने बी2 ग्रेड प्राप्त किया है।
अर्थशास्त्र में दो छात्रों यासी गहलोत और आस्था चोपड़ा ने 100 में से 100 अंक हासिल किए हैं, जबकि फिजिकल एजुकेशन में हिट भलानी ने भी 100 में से 100 अंक हासिल किए हैं.
इन सभी छात्रों की सफलता के पीछे एलपी सवानी परिवार के स्कूल के ऊर्जावान प्रधानाचार्य और शिक्षकों की कठोर तपस्या का परिणाम है, जिसे आज सूरत शहर में स्कूल के रूप में जाना जाता है। ये सभी छात्र एलपी सवानी परिवार के प्रधानाध्यापक के शिक्षकों को बधाई देने में खुशी महसूस करते हैं जिन्होंने अपनी अनूठी मेहनत और प्रतिभा से न केवल इस स्कूल बल्कि पूरे एलपी सवानी परिवार का नाम रौशन किया है। वास्तव में सफलता केवल दौड़ के अंतिम चरण में ही नहीं मिलती, बल्कि हर कदम में एक हिस्सा होता है, इसलिए एलपी सवानी स्कूल की सफलता, जिसे हर छात्र ने बड़ी सावधानी से भरा है, आगे भी जारी रहेगा।
बड़ी सफलता हासिल करने वाले सभी छात्रों को विद्यालय के अध्यक्ष श्री मावजीभाई सावनी और उपाध्यक्ष श्री धर्मेंद्रभाई सवानी विद्यालय के प्रधानाचार्य के साथ-साथ शिक्षक मित्रों और पूरे विद्यालय परिवार को छात्रों की सफलता के लिए और उज्जवल भविष्य की शुभकामनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *