Headlines

सीबीएसई कक्षा -12 विज्ञान और वाणिज्य में लगातार तेरहवें वर्ष के लिए श्री स्वामीनारायण अकादमी की उपलब्धि

अडाजन में स्थित श्री स्वामीनारायण अकादमी ज्ञान, शिक्षा और संस्कारों का त्रिवेणी संगम है। विगत 25 वर्षों से विद्यालय के ट्रस्टी, प्रधानाचार्य एवं स्टाफ सदस्य शिक्षा के माध्यम से समाज एवं राष्ट्र की सेवा के लिए समर्पित रहे हैं। हर साल शिक्षा में नए-नए प्रयोगों और तरीकों से बच्चों को शिक्षा को रोचक और दिलचस्प बनाने के लिए अभिनव प्रयास किए जाते हैं।
पिछले 25 वर्षों से लगातार सेंट 10वीं और 12वीं में शत-प्रतिशत रिजल्ट देने में सफल रहा है। कोविड जैसी अत्यंत कठिन परिस्थिति में भी प्राचार्य, शिक्षण स्टाफ और अभिभावकों के संयुक्त प्रयास और सहयोग से विद्यार्थियों ने पहली बार ऑनलाइन परीक्षा दी और बहुत अच्छा परिणाम प्राप्त किया।

आचार्य श्रीमित पत्र मैम, पर्यवेक्षक श्रीमती पालेमेम और पूरी कक्षा की मेहनत और प्रोत्साहन से इस वर्ष भी 12वीं कक्षा विज्ञान और एमईआरएस का परिणाम शत-प्रतिशत रहा है।
12वीं कक्षा के कुल 159 विद्यार्थियों में से ए1 ग्रेड में तथा लगभग 135 विद्यार्थी प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हुए हैं।

विद्यालय के संस्थापक शास्त्री स्वामी श्री हरिवल्लमदासजी ने सभी छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों को बधाई दी है। प्रशासक श्री दिनेशभाई गोंडलिया और हिम्मत भाई पटेल सभी छात्रों, स्टाफ सदस्यों और अभिभावकों के उचित समन्वय से ही अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। जिसके लिए सबको शुभकामनाएं दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *