सराक जाती के उद्धार के लिए जैन परिवार के लोगो ने किया सहयोग

सूरत भूमि, सूरत।
परम पूज्य कालीकुंड तीर्थ धारक आचार्य भगवंत श्री राजेंद्र सुरेश्वर जी महाराज के शुभ प्रेरणा से 12 वर्ष पहले शुरू हुए शराक उत्कर्ष गतिविधि को गति देने के लिए आज सूरत के गुरु राम पावन भूमि में सूरत में चातुर्मास में विराजमान सभी आचार्य भगवंतो, गुरु भगवंतो, साध्वी जी भगवंतो के शुभ निश्रा में सकल सूरत जैन संघ का विराट शराक उत्कर्ष सन सेमिनार का आयोजन सुबह 9:00 बजे किया गया।
इस सेमिनार में बड़ी संख्या में जैन भाई बहन मौजूद थे और सूरत के विभिन्न जैन अग्रणी साथी जैन रत्ना श्री कुमार पाल भाई गिरिराज जी मंत्री श्री हर्ष भाई संगवी सहित अनेक जैन अग्रणी उपस्थित थे। सेमिनार में संबोधन करते हुए भगवंतो ने सराक जाती जो मूलत: श्रावक है उनके उत्कर्ष के लिए तन मन धन से हर किसी के सहयोग करने की अपील की और इस अपील का जैन के अग्रणीयो द्वारा व्यापक प्रतिसाद मिला और एक विशाल फंड एकत्रित किया गया। वहां के गांव के विकास के लिए हर्ष भाई की अपील का सभी ने स्वागत किया।
यह समग्र गतिविधि आज जिनकी प्रेरणा से चल रही है परम पूज्य आचार्य भगवान राजेंद्रसुरीश्वर जी के शिष्य रत्न पूज्य आचार्य भगवान राजपरमसुरीश्वर जी महाराज साहब को सराक उद्धारक पदवी इस सेमिनार में अर्पण की गई, जिसकी उपस्थित सभी ने सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *